बुधवार , दिसम्बर 02 2020 | 10:39:19 PM
Home / बाजार / सरकारी कर्मचारियों के लिए मारुति सुजुकी का बंपर ऑफर
Maruti Suzuki's bumper offer for government employees

सरकारी कर्मचारियों के लिए मारुति सुजुकी का बंपर ऑफर

जयपुर। फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से जह लड़ने के बीच कई कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स ग्राहकों के सामने पेश कर रहे हैं। ऐसे ही मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki)  इंडिया सरकारी कर्मचारियों के लिए बंपर ऑफर लेकर आई है। उनके लिए कंपनी स्पेशल डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह ऑफर कंपनी की सभी गाड़ियों पर मौजूद है।

मिलेगा 11,000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट

फाइनेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने हाल ही में कहा था कि सराकरी कर्मचारियों को LTC  के बजाय कैश वाउचर दिया जाएगा। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनियों ने अपनी बिक्री बढाने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। लिहाजा मारुति सुजुकी ने सभी सराकरी कर्मचारियों के लिए 11,000 रुपये तक का स्पेशल ऑफर पेश किया है। यह ऑफर कंपनी की सभी गाड़ियों में मिलेगा।

इन गाड़ियों पर है डिस्काउंट

कंपनी ने कहा है कि सरकारी कर्मचारियों के लिए यह स्कीम एरिना और नेक्सा सीरीज की तरफ से बेचे जाने वाले मॉडल- ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेजा, एर्टिगा, एक्सएल 6, सियाज और एस-क्रॉस पर मिलेगी।

1 करोड़ कर्मचारियों को मिलेगा फायदा

इस ऑफर का लाभ पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों समेत केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों के कर्मचारियों को मिलेगा। इस ऑफर को लेकर कंपनी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार सुस्त पड़ी इकॉनमी में तेजी लाने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है। यह हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है कि डिमांड में तेजी लाएं और इकॉनमी को बचाएं। इस ऑफर का लाभ करीब 1 करोड़ सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा।

मारुति सुजुकी की ईको ने दस साल पूरे किए

Check Also

6 units including Sodexo, PhonePe fined Rs 5.78 crore

सोडेक्सो, फोनपे समेत 6 इकाइयों पर लगाया 5.78 करोड़ का जुर्माना

मुंबई। भारतीय रिजर्व बैंक (Reserve bank of India) (आरबीआई) ने पीएनबी (PNB), सोडेक्सो (Sodexo) और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *