शुक्रवार , जनवरी 22 2021 | 04:50:53 AM
Home / ऑटो-गैजेट्स / Google Pay से मनी ट्रांसफर पर लगेगा चार्ज! देखिए कितना सच कितना झूठ
Money transfer will be charged from Google Pay! See how much truth lies

Google Pay से मनी ट्रांसफर पर लगेगा चार्ज! देखिए कितना सच कितना झूठ

नई दिल्ली। Google Pay का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के बीच आजकल एक खबर चर्चा में है कि उन्हें 2021 से Money Transfer के लिए चार्ज देना होगा, लेकिन क्या वाकई में ऐसा है. तो इसका जवाब है हां और नहीं दोनों. Google Pay में मनी ट्रांसफर के लिए 2021 से चार्ज तो देना होगा, लेकिन सिर्फ अमेरिका के यूजर्स को न की भारत के यूजर्स को. Google ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक रिपोर्ट में इस बात पर सफाई दी है कि भारत में यूजर्स को पैसे ट्रांसफर करने पर कोई चार्ज नहीं देना होगा, ये सिर्फ अमेरिकी प्लेटफॉर्म पर मनी ट्रांसफर के लिए है.

2021 में Android और iOS पर Google के साथ एक री-डिजाइन Google Pay ऐप

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही Google ने ऐलान किया था कि वो 2021 में Android और iOS पर Google के साथ एक री-डिजाइन किए गए Google Pay ऐप को लॉन्च कर रहा है, यूजर्स अब वेब ब्राउजर पर सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे Google Pay यूजर्स को मोबाइल या वेब पेज के जरिए पैसे ट्रांसफर करने की सुविधा देता है.

Google pay वेब को बंद करने की घोषणा

हाल ही में कंपनी ने अपने वेब ऐप को बंद करने की घोषणा की है. कंपनी के मुताबिक अब लोग पैसा भेजने या रिसीव करने के लिए pay.google.com का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. मनी ट्रांसफर के लिए सिर्फ Google Pay ऐप का ही इस्तेमाल हो सकेगा. साथ ही गूगल ने साफ किया है कि Google Pay के सपोर्ट पेज को भी अगले साल जनवरी से बंद कर दिया जाएगा.

इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को खरीद सकती है Google

Check Also

Skoda Auto India introduced Superb-Range

स्कोडा ऑटो इंडिया ने पेश की सुपर्ब-रेंज

मुंबई। स्कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto India) ने सुपर्ब-रेंज (Skoda Superb car) को पेश किया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *