मंगलवार, मई 14 2024 | 02:47:27 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अमिताभ बच्चन हुए कोरोना संक्रमित, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती
Amitabh Bachchan corona infected, admitted to Nanavati Hospital in Mumbai

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना संक्रमित, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

जयपुुर। हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan corona positive) को कोरोना हो गया है। शनिवार देर शाम उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल (nanawati hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां हुए परीक्षण मे वह कोविड 19 वायरस (Covid-19 virus) से संक्रमित पाए गए। amitabh bachchan ने खुद एक Twit के जरिए इसकी पुष्टि की है। अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) का स्वास्थ्य पिछले कुछ महीनों से गड़बड़ चल रहा है और चिकित्सकों ने उनके मुंबई से बाहर यात्रा करने पर भी रोक लगाई हुई है।

अमिताभ बच्चन के परिवार के सदस्यों और स्टाफ का भी किया टेस्ट

नानावती अस्पताल (nanawati hospital) के प्रवक्ता ने बातचीत में बिग बी (Big B) के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की है। रात 10.52 बजे अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने अपने कोरोना पॉजीटिव (Corona positive) होने की पुष्टि की और ये भी कहा कि उनके संपर्क में जितने भी लोग पिछले 10 दिन में आए हैं, सब अपना टेस्ट जरूर करा लें। अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के परिवार के सभी सदस्यों और उनके स्टाफ का भी टेस्ट किया गया है जिसके परिणाम प्रतीक्षित हैं।

सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा

अमिताभ (amitabh bachchan) ने अपने ट्वीट में बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है और रिपोर्ट का इंतजार जारी है। इसके साथ ही अमिताभ ने ट्वीट में आगे उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है जो आखिरी दस दिनों में उनसे मिले हैं।

एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला सील, सिक्‍योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव

कोरोना की बढ़ती महामारी के बीच मशहूर एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला सील (Bungalow Seal Security Guard Corona Positive of Actress Rekha) कर दिया गया है. दरअसल उनके बंगले का सिक्‍योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. लिहाजा बांद्रा बैंडस्‍टैंड स्थित उनके बंगले पर बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है।

Check Also

A grand set has been built at this beautiful location for Hombale Films and Rishabh Shetty's Kantara, read the full news!

होम्बले फिल्म्स और ऋषभ शेट्टी की कंतारा के लिए इस खूबसूरत लोकेशन पर बना है भव्य सेट, पढ़ें पूरी खबर!

Jaipur. होम्बले फिल्म्स बिना किसी शक इंडियन सिनेमा में सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है। इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *