शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 04:15:58 PM
Breaking News
Home / रीजनल / कैंटाबिल रीटेल लिमिटेड ने गुलाबी नगरी जयपुर में 25वें रीटेल स्टोर के लॉन्च का मनाया जश्न
Cantabil Retail Limited celebrates the launch of its 25th retail store in the pink city of Jaipur

कैंटाबिल रीटेल लिमिटेड ने गुलाबी नगरी जयपुर में 25वें रीटेल स्टोर के लॉन्च का मनाया जश्न

नई दिल्ली. भारत के जाने-माने परिधान निर्माताओं एवं रीटेलरों में से एक कैंटाबिल रीटेल इंडिया लिमिटेड (Cantabil Retail retail store) ने जयपुर में अपने 25वें स्टोर की भव्य ओपनिंग का जश्न मनाया। 610 वर्गफीट में फैला ब्राण्ड का यह स्टोर जयपुर की प्राइम लोकेशन, मॉल ऑफ जयपुर, वैशाली नगर में स्थित है और उपभोक्ताओं के लिए सुलभ है।

फैशन प्रेमी युवाओं की ज़रूरतों को पूरा

गुलाबी नगरी में अपने प्रोडक्ट्स (Cantabil Retail retail store in Jaipur) की बढ़ती मांग को देखते हुए कैंटाबिल रीटेल इंडिया लिमिटेड अपने इस विस्तार को लेकर बेहद उत्सुक है, जिसके साथ ब्राण्ड जयपुर के फैशन प्रेमी युवाओं की ज़रूरतों को पूरा कर सकेगा। जयपुर ऐसे युवाओं का हब है जो हमेशा फैशन के नए रूझानों की उम्मीद रखते हैं, ऐसे में यहां कैंटाबिल के विस्तार एवं विकास के लिए अच्छी संभावनाएं हैं। पिछले सालों के दौरान शहर में ब्राण्ड के प्रोडक्ट्स की मांग लगातार बढ़ी है, क्योंकि शहर के युवा अपने पर्सनल स्टाइल में ज़्यादा से ज़्यादा क्रिएटिविटी को अपना रहे हैं।

नए कलेक्शन में ढेरों डिज़ाइन, पैटर्न

नए स्टोर का लॉन्च कैंटाबिल रीटेल इंडिया लिमिटेड के लिए उल्लेखनीय उपलब्धि है, जो राजस्थान में अपनी मौजूदगी को लगातार सशक्त बनाते हुए भारत के अग्रणी फैशन ब्राण्ड के रूप में अपने आप को स्थापित कर रहा है। कैंटाबिल रीटेल इंडिया लिमिटेड पुरूषों, महिलाओं एवं बच्चों के लिए परिधानों और एक्सेसरीज़ की व्यापक रेंज लेकर आता है। ब्राण्ड को इसके उच्च गुणवत्ता के फैशनेबल एवं किफ़ायती प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है। इसके नए कलेक्शन में ढेरों डिज़ाइन, पैटर्न और कलर्स शामिल हैं, जो हर मौके के लिए बेहतरीन हैं।

शहर से हमें खूब प्यार और सहयोग मिला

इस अवसर पर दीपक बंसल, मैनेजिंग डायरेक्टर, कैंटाबिल रीटेल इंडिया लिमिटेड ने कहा, “हमें खुशी है कि हम जयपुर शहर में अपने 25वें स्टोर का लॉन्च करने जा रहे हैं, इस शहर से हमें खूब प्यार और सहयोग मिला है। गुलाबी नगरी को इसकी शानदार संस्कृति के लिए जाना जाता है। हम बेहद उत्सुक हैं कि शहर के लोगों के लिए अपना नया कलेक्शन लेकर आए हैं। इस नए स्टोर के लॉन्च के साथ, हमें उम्मीद है कि हम शहर के उपभोक्ताओं को खरीददारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान कर सकेंगे और राजस्थान में अपनी मौजूदगी को और अधिक सशक्त बना सकेंगे।”

Check Also

सुगम, सहज, सुरक्षित मतदान के लिए निर्वाचन विभाग की पहल

366 सहायक मतदान केन्द्रों का निर्वाचन आयोग ने किया अनुमोदन, प्रदेश में अब 52122 मतदान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *