रविवार , अप्रेल 11 2021 | 03:58:03 PM
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / इन्दिरा आईवीएफ  ने पार किया 75,000 का आंकड़ा
Indira IVF crossed 75,000 mark

इन्दिरा आईवीएफ  ने पार किया 75,000 का आंकड़ा

नई दिल्ली। इन्दिरा आईवीएफ (Indira IVF) ने चिकित्सा विशेषज्ञता और तकनीकी कौशल द्वारा 75,000 सफल आईवीएफ प्रेगनेंसी (IVF pregnancy) का मुकाम हासिल कर लिया है। 2011 में अपनी स्थापना  और सम्पूर्ण भारत में 94 केन्द्रों के साथ एक लाख साइकिल्स करके इन्दिरा आईवीएफ  (Indira IVF) देश की सबसे बड़ी और सबसे विश्वसनीय फर्टिलिटी हॉस्पिटल शृंखला है। इस अवसर पर  इन्दिरा आईवीएफ  (Indira IVF) के संस्थापक और चेयरमैन डॉ. अजय मुर्डिया (Chairman Dr. Ajay Murdia) ने कहा कि हमें उन परिवारों के बारे में सोचने पर संतुष्टि मिलती है जिन्हें हमने अपने काम से प्रभावित किया है।

नवीनतम हेल्थकेयर टेक्नोलॉजी

इन्दिरा आईवीएफ (Indira IVF) के सह-संस्थापक डॉ. क्षितिज मुर्डिया (Co-founder Dr. Kshitij Murdia) ने कहा कि हमने नवीनतम हेल्थकेयर टेक्नोलॉजी को शामिल करते हुए कुछ ही समय में हमारी संगठनात्मक विशेषज्ञता में परिवर्तन किया है। पिछले साल, हमने अपनी प्रगति और लक्ष्यों को तेजी से पूर्ण करने के लिए एक मजबूत टीम का गठन किया। हमारे कार्यों का नेतृत्व करने के लिए विभिन्न डोमेन के विशेषज्ञों को इन्दिरा आईवीएफ (Indira IVF) में लाने पर हमने ध्यान केंद्रित किया है।

होमग्रोन इन्दिरा आईवीएफ के देश में 93 केंद्र

Check Also

Glenmark launches 96 percent cheaper title

ग्लेनमार्क ने 96 फीसदी सस्ता सुटिब लॉन्च किया

नई दिल्ली। शोध-केंद्रित, वैश्विक एकीकृत फार्मास्युटिकल कंपनी ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स (Glenmark Pharmaceuticals) ने भारत में गुर्दे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *