रविवार , अप्रेल 11 2021 | 04:06:29 PM
Home / रीजनल / आईएफडब्लूजे की अलवर ईकाई की बैठक आयोजित
Meeting of Alwar unit of IFWJ held

आईएफडब्लूजे की अलवर ईकाई की बैठक आयोजित

ग्रामीण स्तर के पत्रकारों की आवाज को किया जायेगा बुलंद- हेमंत जैमन

अलवर। अलवर जिला पत्रकार  संगठन आईएफडब्ल्यूजे (Alwar District Journalist Organization IFWJ) के तत्वावधान में रविवार को एक जिला स्तरीय बैठक अलवर (Alwar) में आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष हेमंत जैमन (Hemant Jamon) ने की। बैठक में उपस्थित पत्रकारों का आपस में परिचय करवाया गया। जिलाध्यक्ष हेमंत जैमन (Hemant Jamon) ने बताया कि  संगठन पत्रकारों की हितों की रक्षा के लिए बना है, आज के बदलते परिवेश में पत्रकारों की आवाज को दबाया जा रहा है। हमारा धैयय यही है कि ग्रामीण पत्रकार जो पत्रकार जगत की रीढ़ है उनकी आवाज को बुलंद किया जाए। बैठक के दौरान यह भी निर्णय लिया गया कि आगामी मार्च महीने में जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें तहसील एवं उपखंड स्तर पर गठित कार्यकारिणी सदस्यों को  जिम्मेदारी भी प्रदान की गई।

 3500 से ज्यादा पत्रकार संगठन से जुड़े

प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में प्रदेश में वर्तमान में करीब 3500 से ज्यादा पत्रकार संगठन से जुड़े हैं जिसमें सभी 33 जिलों में संगठन की जिला स्तर पर एवं विधानसभा स्तर पर कार्यकारिणी  मौजूद हैं। खैरथल ब्लॉक अध्यक्ष एंव राजस्थान पत्रिका संवाददाता प्रमोद खंडेलवाल ने जिला अध्यक्ष हेमंत जैमन (Hemant Jamon) के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि विगत कई वर्षों से चाहे जिले का कोई भी पत्रकार हो खासतौर पर ग्रामीण पत्रकारों के लिए उनके हितों की रक्षा के लिए पत्रकार हेमंत जैमन ने सदैव आगे बढ़कर कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया है।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

जिला स्तरीय बैठक के बाद प्रसिद्ध भूरासिद्ध हनुमान मंदिर में भोजन प्रसादी का आयोजन किया गया। बैठक में पत्रकार प्रमोद खंडेलवाल, विजय सिंह, मोहम्मद शकील, अनिल गुप्ता, रविंद्र कौशिक, रोहित शर्मा, उमाशंकर शर्मा, गिर्राज सोलंकी, जुबेर खान, दिनेश गुप्ता, चंदू आचार्य, विनोद सैन, रामबाबू शर्मा, नीरज महावल, उमेश अग्रवाल, महेंद्र सैनी, प्रीतम परेक आदि मौजूद रहे।

स्ट्राटेजिक स्ट्राइकर्स ने 1971 युद्ध के शहीदों को किया याद

Check Also

Conducting dialogue on the role of women in the changing environment

बदलते परिवेश में नारी की भूमिका पर संवाद का आयोजन

अलवर। मत्स्य औद्योगिक क्षेत्र (Fishery industrial area) में स्थित रेडियो अलवर (Radio alwar) की आवाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *