शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 03:17:42 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / लावा ने A1 जोश फीचर फ़ोन में ‘लावा बोल’ फीचर को किया लॉन्च
Lava launches 'Lava Speak' feature in A1 Josh feature phone

लावा ने A1 जोश फीचर फ़ोन में ‘लावा बोल’ फीचर को किया लॉन्च

नई दिल्ली. सभी प्रकार के मोबाइल हैंडसेट के निर्माण के साथ-साथ शुरू से अंत तक संपूर्ण मोबाइल सॉल्यूशन उपलब्ध कराने वाली कंपनी, लावा इंटरनेशनल लिमिटेड (Lava International Limited) ने आज अपने A1 जोश फीचर फोन (lava A1 Josh Feature Phone ) में वॉयस एक्टिवेटेड फीचर, ‘लावा बोल’ को लॉन्च किया। इस फीचर की मदद से उपयोगकर्ता फोन की स्क्रीन पर मौजूद सभी टेक्स्ट को अपनी पसंद के अनुसार हिंदी या अंग्रेजी में सुन सकते हैं। उपयोगकर्ताओं के लिए यह फीचर कई तरीकों से फायदेमंद है, जिसकी मदद से वे कॉल करने वालों के नाम, फोन नंबरों और संदेशों को सुनकर आसानी से समझ सकते हैं। फोन के मेनू में स्क्रॉल करने पर, यह आइकन को भी पढ़ लेता है।

फीचर उपयोगकर्ताओं के जीवन को और आसान बना देगी

लावा ने विशेष रूप से अपने उन ग्राहकों के लिए यह फीचर पेश किया है जिन्हें अपने हैंडसेट को चलाने में किसी दूसरे के मदद की जरूरत होती है। यह फीचर उपयोगकर्ताओं के जीवन को और आसान बना देगी, क्योंकि उनका हैंडसेट स्पष्ट रूप से बताएगा कि उन्हें कौन कॉल कर रहा है, या फिर वे कांटेक्ट लिस्ट पर क्लिक करने जिसे कॉल करना चाहते हैं, उसका नाम बोल सकते हैं।

लावा बोल हैंडसेट में टाइम टॉकर भी

लावा बोल हैंडसेट में टाइम टॉकर भी होगा, जिसकी मदद से हैंडसेट हर घंटे समय बताएगा। अब समय जानने के लिए बार-बार फोन को देखने की जरूरत नहीं है, क्योंकि टाइम टॉकर स्क्रीन बंद होने पर भी फोन को हर घंटे “टाइम बोल” के साथ उपयोगकर्ता को समय की जानकारी देता है। प्योर पॉली कार्बोनेट बॉडी से तैयार किया गया A1 जोश बोल बेहद टिकाऊ है, और यह 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ-साथ “मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड” भी है।

Check Also

बीएमडब्ल्यू ने ट्रेनिंग प्रोग्राम की शुरूआत की

जयपुर. बीएमडब्ल्यू मोटोराड जयपुर में अपना सबसे ज्यादा प्रतीक्षित ट्रेनिंग प्रोग्राम – जीएस एक्सपीरियंस लेवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *