सोमवार , नवम्बर 29 2021 | 05:56:38 PM
Home / ऑटो-गैजेट्स / मारुति सुजुकी की स्मार्ट फाइनेंस सुविधा शुरू

मारुति सुजुकी की स्मार्ट फाइनेंस सुविधा शुरू

नई दिल्ली। मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (Maruti Suzuki’s india limited) अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी सुविधा लेकर आई है। मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki’s india limited) के ग्राहक अब कभी भी और कहीं से भी कार लोन ऑनलाइन ले सकते हैं। इसके लिए कंपनी मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस सुविधा शुरू की है। मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस (Maruti Suzuki Smart Finance) अब एरीना और नेक्सा दोनों के ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। साथ ही ये पूरे देश में उपलब्ध है। मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki’s india limited) की इस सुविधा के तहत ग्राहकों को कार फाइनेंस कराने में मदद मिलेगी और साथ ही रीयल टाइम लोन स्टेटस ट्रैकिंग का विकल्प भी मिलता है। इसकी शुरुआत तो वैसे दिसंबर 2020 में ही हो गई थी, लेकिन तब इसे सिर्फ कुछ ही शहरों में लॉन्च किया गया था।

 वनस्टॉप ऑनलाइन फाइनेंस पोर्टल

यह सुविधा कार खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक वनस्टॉप ऑनलाइन फाइनेंस पोर्टल है, जिसके तमाम विकल्पों की मदद से ग्राहक अपना कार खरीदने का अनुभव बेहतर कर सकेंगे।
कंपनी (Maruti Suzuki’s india limited) के मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर एग्जिक्युटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव कहते हैं कि लोग शोरूम जाने से पहले ही अपनी रिसर्च शुरू कर देते हैं। वह तमाम कारों के फीचर चेक करते हैं और साथ ही फाइनेंसिंग के विकल्प चेक करते हैं। ऐसे में कंपनी ने ग्राहकों की जरूरत को समझते हुए मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस की शुरुआत की है।

मारुति ड्राइविंग स्कूल से 1.5 मिलियन लोग जुड़े

Check Also

2021 में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री 80 प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद

ग्लासगो: पिछले दो वर्षों में दुनिया भर में अभूतपूर्व उद्योग और सरकार की प्रतिबद्धताओं को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *