शुक्रवार, मई 17 2024 | 04:23:02 PM
Breaking News
Home / बाजार / ग्रोसरी उत्पादों की ऑनलाइन डिलीवरी देने वालों पर पुलिस ने लगाई रोक, उपभोक्ता परेशान

ग्रोसरी उत्पादों की ऑनलाइन डिलीवरी देने वालों पर पुलिस ने लगाई रोक, उपभोक्ता परेशान

नई दिल्ली। कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए नेशनल लॉकडाउन के कारण सोमवार से देश के कई शहरों में लॉकडाउन है, जिसके कारण व्यवसायों के सामने बड़ी चुनौतियां आई हैं। लोग ऑनलाइन ऑर्डर कर रहे हैं, लेकिन यहाँ से भी सामानों की डिलीवरी देर से दिखा रहा है। इस बारे में ई-कॉमर्स और ऑनलाइन किराने का सामान उपलब्ध कराने वाली कंपनियों का कहना है कि गोदाम में सामान रखने वालों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सामानों की डिलीवरी में दिक्कत आ रही है।

कोरोना से 9 लोगों की जान

आपको बता दें कि सोमवार से भारत के लगभग 75 जिले कोरोनोवायरस के कारण लॉकडाउन पर हैं, जबकि मंगलवार तक यह आंकड़ा 548 जिलों तक पहुंच गया। आज भारत में कोरोना के मामले 500 के आंकड़ें को पार कर गए, जबकि 9 लोगों की जान जा चुकी है। कंपनियों का कहना है कि उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय ने राज्यों से कुछ ई-कॉमर्स कंपनियों को डिलीवरी की छूट देने की बात कही थी, लेकिन कई राज्यों की ओर से जारी नोटिफिकेशन की वजह से भ्रम पैदा हुआ और सप्लाई में दिक्कत आई।

 किराने के सामान की हो सकती है डिलीवरी

अलीबाबा ग्रुप की ऑनलाइन ग्रोसरी फर्म बिग बास्केट का कहना है कि कई शहरों में सामान पहुंचाने में मुश्किलें आई, पुलिस स्टाफ को रोक रही है। पुलिस को आधी-अधूरी जानकारी है, जबकि सरकार का साफ कहना है कि किराने के सामान की डिलीवरी हो सकती है और इसे बेचा जा सकता है। बिगबास्केट ने कहा कि कुछ डिलीवरी स्टाफ को संचालन से रोक दिया गया।

Check Also

Initial public offering of TBO Tech Limited to open on May 08, 2024

टीबीओ टेक लिमिटेड का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम 08 मई, 2024 को खुलेगा

₹ 1 अंकित मूल्य वाले प्रत्येक इक्विटी शेयर (“इक्विटी शेयर”) के लिए प्राइस बैंड ₹ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *