बुधवार, जून 26 2024 | 04:12:54 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / रियलमी ने 7999 रुपये के शुरुआती मूल्य में रियलमी नार्ज़ो एन63 पेश किया

रियलमी ने 7999 रुपये के शुरुआती मूल्य में रियलमी नार्ज़ो एन63 पेश किया

अपने सेगमेंट में एकमात्र प्रीमियम वैगन लेदर डिज़ाईन के साथ आता है

न्यू दिल्ली। रियलमी नार्ज़ो एन63 में अपने सेगमेंट में सबसे पतला और एकमात्र प्रीमियम वैगन लेदर डिज़ाईन है, जो एक अद्वितीय और स्टाईलिश लुक प्रदान करता है। यह अपने सेगमेंट का एकमात्र स्मार्टफोन है, जिसमें 45 वॉट की सुपरवूक फास्ट चार्जिंग की सुविधा है, और यह 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ आता है। रियलमी में फ्लैगशिप-लाईक एआई फीचर्स, जैसे एयर गैस्चर्स, रेनवॉटर टच, और मिनी कैप्सूल 2.0 हैं।

 

• रियलमी नार्ज़ो एन63 दो आकर्षक रंगोंः लैदर ब्लू और ट्वाईलाईट पर्पल में और दो स्टोरेज वैरिएंट्सः 4जीबी+64जीबी में 8,499 रुपये में और 4जीबी+128जीबी में 8,999 रुपये में उपलब्ध है। इसकी पहली सेल 10 जून, 2024 को दोपहर 12 बजे से 14 जून, 2024 तक रियलमी.कॉम और अमेज़न.इन पर चलेगी। इस सेल में खरीददारों को दोनों वैरिएंट्स पर 500 रुपये के कूपन मिलेंगे।

: सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने आज अपनी प्रतिष्ठित नार्ज़ो सीरीज़ में रियलमी नार्ज़ो एन63 पेश किया। नार्ज़ो एन सीरीज़ में ‘एन’ उन टेक्नोलॉजी प्रेमियों की अगली जनरेशन को प्रदर्शित करता है, जो अपने स्मार्टफोन की जरूरतों को गहराई से समझते हैं। स्मार्टफोन की यह अग्रणी सीरीज़ इन यूज़र्स को सर्वोत्तम टेक्नोलॉजी और शानदार फंक्शनैलिटी के साथ बेहतर टेक केंद्रित लाईफस्टाईल प्रदान करती है। भारत में 16 मिलियन से ज्यादा के यूज़र बेस के साथ रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ रियलमी यूज़र्स के लिए एक पॉवर बूस्ट और प्रगतिशील अनुभव का प्रतिनिधित्व करती है, जिसमें हर नया स्मार्टफोन ब्रांड की गुणवत्ता बढ़ाता है। रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ पेश करने के लिए रियलमी और अमेज़न ने रणनीतिक गठबंधन किया है, जिसके अंतर्गत ग्राहकों को शॉपिंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान किया जा रहा है। रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ केवल अमेज़न.इन पर उपलब्ध है, जो अपने यूज़र्स को आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं फीचर्स वाली डिवाईस प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। रियलमी की ड्युअल-प्लेटफॉर्म की रणनीति के अनुरूप रियलमी ने मार्च 2023 में अमेज़न पर अपना पहला ऑनलाईन स्टोर शुरू किया था।

Check Also

स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशाक और स्लाविया की नई मूल्य प्रस्ताव की घोषणा की

स्कोडा की गाड़ियों की कीमत अब 10.69 लाख रुपये से शुरू हो रही है, कुशाक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *