शुक्रवार, मई 17 2024 | 01:05:24 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / बहुत रुलाया सुशांत ने, अब यादें ही रह गयीं
Sushant cried a lot, now memories remain

बहुत रुलाया सुशांत ने, अब यादें ही रह गयीं

कोलकाता। अविश्वसनीय समाचार। इस खबर के बाद से सदमे में हूं। यह कहना है ‘एम एस धोनी – द अनल्टोल्ड स्टोरी’ के प्रोड्यूशर अमित अग्रवाल (producer amit agarwal) का। सन्मार्ग ने अमित अग्रवाल से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन वे इतने दुखित थे कि बात करने की स्थिति में खुद को नहीं पा रहे थे। अंत में उन्होंने भरे गले से सन्मार्ग से बात की। उन्होंने सुशांत सिंह (Sushant singh) के साथ अपने जुड़ाव को साझा करते हुए कहा कि सुशांत एक बहुत कि टैलेंटेड एक्टर थे। मैने ही एम.एस.धोनी (movie MS dhoni) प्रोजेक्ट को लांच किया था।

पहला नाम हमारे दिमाग में सुशांत सिंह का ही

धोनी (movie MS dhoni) के किरदार के लिए सबसे पहला नाम हमारे दिमाग में सुशांत सिंह (Sushant singh) का ही आया था और उन्होंने इस किरदार को बखूबी निभाया। काफी अच्छे और सुलझे हुए कलाकार थे। मेरी जितनी इंटरेक्शंस रही हैं अब वे यादें बार बार सामने आ रही हैं। किन कारणों से, क्या हुआ है पता नहीं पर एक नेक इंसान, प्रतिभावान एक्टर चला गया।

काफी इंस्पायरिंग थे सुशांत

अमित अग्रवाल ने कहा कि वह काफी इंस्पायरिंग बंदा थे। जब एम.एम धोनी फिल्म (movie MS dhoni) के लिए हमने उन्हें ऑफर किया तो वह काफी इंटरेस्टेड हुए। उन्हें पता था कि एमएस. धोनी खुद ही एक इंस्पिरेशनल आइकन हैं, उनकी फिल्म करना बहुत ही बड़ी बात है। उन्होंने उस समय एक बात कही थी मुझे, सर आप भी बहुत बड़ा सोचते हो, बहुत बड़ा सपना देखते हो। यह फिल्म मेरे लिए भी एक गेम चेंजिंग फिल्म होगी, मैं जरूर करना चाहूंगा।

कोलकाता एयरपोर्ट व ताज बंगाल में हुई थी शूटिंग

उनके साथ मेरा जो पहला मोमेंट था वह मुझे हमेशा याद रहेगा। इसके बाद उनका कैरियर बहुत तेजी से आगे बढ़ा और जिस फिल्म के साथ जुड़े, सभी की​ जिन्दगी बदल गयी। कोलकाता में एयरपोर्ट व ताज बंगाल में हुई थी एमएस धोनी (movie MS dhoni) की शूटिंग (Shooting) हुई थी| उन्होंने कहा कि जहां तक बात है कोलकाता से सुशांत (Sushant singh) के जुड़ने की तो कोलकाता एयरपोर्ट और ताज बंगाल में शूटिंग हुई थी। हमने फिल्मी की शुरुआती दौर में काम ​किया था बाद में उसे प्रोडेक्शन दूसरी कम्पनी ने किया था।

Check Also

How Sanjay Leela Bhansali's heart has been fixed on 'Hiramandi' for centuries! Know why he decided to make his own music!

संजय लीला भंसाली का दिल सदियों से ‘हीरामंडी’ पर कैसे टिका हुआ है ! जानिए आखिर क्यों उन्होंने खुद का संगीत बनाने का फैसला लिया!

Mumbai. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भारतीय सिनेमा की दुनियां में एक ऐसा नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *