बुधवार, जून 26 2024 | 02:20:21 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / टाटा प्ले ने बिंज़-वॉचिंग को बनाया बाएं हाथ का खेल
Tata Play makes binge-watching a left-handed sport

टाटा प्ले ने बिंज़-वॉचिंग को बनाया बाएं हाथ का खेल

नई दिल्ली। टाटा प्ले बिंज़ (Tata Play Binz) ने अपनी पसंद के शो और फिल्मों को देखना कर दिया है बहुत आसान! अब हर काम एक बटन की मदद से किया जा सकता है, आप अपनी पसंद का कार्यक्रम खोज सकते हैं, अपनी पसंद की भाषा चुन सकते हैं, परामर्श इंजन की मदद ले सकते हैं, अपनी पसंद के अनुरूप कार्यक्रमों की सूची तैयार देख सकते हैं और तो और 2 से ज्यादा पर्दों पर एक साथ कार्यक्रम देख सकते हैं। इसके अलावा भी अनेक विशेषताएं हैं, जो टाटा प्ले बिंज के अनुभव को और ज्यादा शानदार बना देती हैं।

एक ही जगह 25+ ओटीटी ऐप्स की सेवाएं

इनमें सबसे पहली है कि यहाँ एक ही जगह 25+ ओटीटी ऐप्स की सेवाएं मिलती हैं। इसलिए टाटा प्ले बिंज पर कार्यक्रमों का बहुत विशाल संग्रह उपलब्ध है। दर्शक 12 से ज्यादा भाषाओं में दिलचस्प कार्यक्रमों का आनंद ले सकते हैं, जिनमें डिज़्नी+ हॉटस्टार, ज़ी5, एमएक्स प्लेयर, सोनीलिव, रीलड्रामा, वूट सलेक्ट, हंगामा प्ले, ईरोज़ नाउ, शेमारूमी, वूट किड्स, सननैक्स्ट, क्यूरियेसिटीस्ट्रीम, एपिक ऑन, डॉक्युबे, लॉयन्सगेट प्ले, ट्रैवल एक्सपी और शॉर्ट्स टीवी तथा क्षेत्रीय ओटीटी सेवाओं जैसे, होईचोई, प्लैनेट मराठी, नम्माफ्लिक्स,चौपाल, कूडे, मनोरमामैक्स, और तरंग प्लस के कार्यक्रम शामिल हैं। बिंज़ पर उपलब्ध सोनीलिव, डिज़्नी+ हॉटस्टार, एमेज़ॉन प्राईम, शेमारू, ईरोज़ नाउ और एमएक्स प्लेयर की क्रमशः गुल्लक, घर वापसी, फैमिली मैन, अंगीठी, साईड हीरो, क्वीन आदि जैसी फिल्में और शो भारत की झलक प्रस्तुत करते हैं।

टाटा प्ले बिंज़ पर इतने सारे ऐप्स होने के बावजूद आप अपनी पसंद का कार्यक्रम

टाटा प्ले बिंज़ (Tata Play Binz) पर इतने सारे ऐप्स होने के बावजूद आप अपनी पसंद का कार्यक्रम चुटकियों में चला सकते हैं, क्योंकि हर ऐप में प्रवेश किए बिना और एक भी पल गँवाए बिना कोई भी कार्यक्रम चलाना बहुत आसान है। इसके अलावा टाटा प्ले बिंज़ पर एक ही सदस्यता शुल्क में एक साथ तीन पर्दों पर कार्यक्रमों का आनंद लिया जा सकता है, इसलिए परिवार के लोग बिना किसी रुकावट के अपनी पसंद के कार्यक्रम एक साथ देख सकते हैं।

Check Also

‘द दिल्ली फाइल्स’ के रिसर्च के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री, सेवाग्राम में गांधी आश्रम का किया दौरा!

new delhi. विवेक रंजन अग्निहोत्री एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जो बेहद जरूरी विषयों पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *