गुरुवार , मई 02 2024 | 10:40:28 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / द बॉडी शॉप की महिलाओं के लिए साझेदारी
The Body Shop's partnership for women

द बॉडी शॉप की महिलाओं के लिए साझेदारी

नई दिल्ली। द बॉडी शॉप इंडिया (The Body Shop India) ने प्लास्टिक्स फॉर चेंज (पीएफसी) इंडिया फाउंडेशन के साथ कचरा बीनने वाली महिलाओं के लिए एक विशेष साझेदारी की है। प्रोजेक्ट नारी के साथ, द बॉडी शॉप (The Body Shop) महिला सशक्तिकरण और स्थिरता के लिए अपने समर्थन के माध्यम से अपनी सामुदायिक जड़ों और कार्यकर्ता विरासत को आगे बढ़ाते हुए, भारत के अदृश्य फ्रंटलाइन कोविड़ 19 योद्धाओं-कचरा बीनने वाली महिलाओं पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहा है।

कचरा बीनने वाली महिलाओं का समर्थन

द बॉडी शॉप इंडिया (The Body Shop India) की सीईओ श्रीति मल्होत्रा (Sriti Malhotra) ने कहा कि बॉडी शॉप (The Body Shop) ने प्रोजेक्ट नारी फंड की स्थापना की है, जिसका उद्ेदश्य कचरा बीनने वाली महिलाओं का समर्थन करने के लिए धन जुटाना है। प्रोजेक्ट नारी के तहत कंपनी अपने सभी स्टोर्स और ऑनलाइन ऑडर्स से अपने ग्राहकों से 20 रुपए के स्वैच्छिक दान के द्वारा डोनेशन एकत्रित कर रही है।

ग्राहक द्वारा किए गए दान के जितनी राशी प्रोजेक्ट के लिए बॉडी शॉप करेगा डोनेट

इसके साथ ही द बॉडी शॉप (The Body Shop) प्रत्येक ग्राहक द्वारा किए गए दान के जितनी राशी प्रोजेक्ट के लिए डोनेट करेगा। इसके माध्यम से, द बॉडी शॉप (The Body Shop) का उद्देश्य अगले 6 महीनों में कचरा बीनने वाली महिलाओं के पोषण, क्षमता, पुनर्निधारण और समावेश की दिशा में जागरूकता पैदा करना और 5 मिलियन रुपए Collect करना है।  द बॉडी शॉप (The Body Shop) की गिफ्ट रेंज 695 रुपए से शुरू होती है।

बड़ी खबरः नवंबर में नहीं होगा कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

Check Also

Minerva Ventures Fund buys stake in KBC Global Limited

मिनरवा वेंचर्स फंड ने केबीसी ग्लोबल लिमिटेड में हिस्सेदारी खरीदी

फंड ने 26 अप्रैल 2024 को एनएसई पर एक बल्क डील में केबीसी ग्लोबल लिमिटेड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *