सोमवार , फ़रवरी 06 2023 | 03:12:55 PM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / राजस्थान के सीकर में छात्रों के लिए अब खुला अनएकेडमी सेंटर
Unacademy Center now open for students in Sikar, Rajasthan

राजस्थान के सीकर में छात्रों के लिए अब खुला अनएकेडमी सेंटर

यह सीकर में कंपनी का पहला ऑफलाईन संस्थान है, राजस्थान का पहला अनएकेडमी सेंटर कोटा में खोला गया है

नई दिल्ली. भारत के सबसे बड़े लर्निंग प्लेटफॉर्म अनएकेडमी (Learning Platform Unacademy) ने राजस्थान के सीकर में अनएकेडमी सेंटर (Unacademy sikar center) खोलने की घोषणा की है। इन अनएकेडमी (Unacademy center) सेंटर में नीट-यूजी की तैयारी के लिए छात्रों को ऑफलाईन क्लासेज़ उपलब्ध कराई जाएंगी। इस अवसर पर विवेक सिन्हा, चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर, अनएकेडमी ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि सीकर के इस अनएकेडमी सेंटर के माध्यम से हम छात्रों को खासतौर पर नीट यूजी कोर्स के लिए हाइब्रिड लर्निंग समाधान उपलब्ध कराएंगे। सीकर ऐसे शहर के रूप में उभर रहा है जहां बड़ी संख्या में छात्र मेडिकल की पढ़ाई करना चाहते हैं। नीट यूजी कैटेगरी में हमारे टॉप एजुकेटर्स अब शहर के छात्रों के लिए उपलब्ध होंगे, जो उन्हें अपने सपने साकार करने में मदद करेंगे।’’

छात्रों को पढ़ाई का अनूठा अनुभव

अनएकेडमी सेंटर में नीट-यूजी कोर्स कैटेगरी में टॉप एजुकेटर्स उपलब्ध होंगे, जो ऑफलाईन क्लासेज़ के, अनएकेडमी के सर्वश्रेष्ठ तरीकों, आधुनिक तकनीक एवं प्रोडक्ट्स, व्यक्तिगत मेंटरशिप तथा ऑनलाईन सब्सक्रिप्शन के साथ छात्रों को पढ़ाई का अनूठा अनुभव प्रदान करेंगे। अनएकेडमी सेंटर (Unacademy center) की अकादमिक टीम में अनुभवी और प्रतिष्ठित शिक्षक जैसे आशीष दीवान बाबा, शिवचरण दुदी, नज़ीम खान, नीरज यादव आदि शामिल हैं।

फंक्शनल लाइब्रेरी, समस्याओं के समाधान के लिए विशेष सेक्शन

आधुनिक बुनियादी सुविधाओं जैसे फंक्शनल लाइब्रेरी, समस्याओं के समाधान के लिए विशेष सेक्शन और इंटरैक्टिव स्मार्टबोर्ड वाले क्लासरूम्स के साथ अनएकेडमी सेंटर को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह छात्रों को ऑफलाईन लर्निंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है। इस सेंटर में 3500 छात्र पढ़ सकते हैं। वे अनएकेडमी सेंटर में कई अन्य फायदों का लाभ उठा सकते हैं जैसे व्यक्तिगत मेंटरिंग, सवालों के हल के लिए विशेष सत्र, नियमित रूप से अभिभावक-अध्यापक बैठकें आदि।

Check Also

Unacademy-run Relevel laid off 40 employees

अनएकेडमी द्वारा संचालित रीलेवल ने 40 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

Jaipur.  एडटेक प्लेटफॉर्म अनएकेडमी-रन रीलेवल (Unacademy) ने 40 कर्मचारियों, या अपने कर्मचारियों के 20 प्रतिशत को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *