रविवार , फ़रवरी 28 2021 | 02:49:00 AM
Home / मनोरंजन / विराट कोहली बने पापा, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म
Virat Kohli became father, Anushka Sharma gave birth to daughter

विराट कोहली बने पापा, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया (Indian cricket team India) के कप्तान विराट कोहली (Captain Virat Kohli) पापा बन गए हैं. मुंबई के अस्पताल में आज दोपहर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी को जन्म दिया है। अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli) की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में हुआ। विराट (Virat Kohli) ने इस खुशी को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर शेयर किया है। क्रिकेटर की पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स की तरफ से बधाई मिलनी शुरू हो गई हैं।

विराट कोहली ने जारी किया बयान, की अपील

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ”हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का (Anushka Sharma) और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।”

सिनेमा क्षेत्र को मजबूती देने के लिए सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

विराट और अनुष्का के फैंस के बीच खुशी

बता दें कि इस खबर के आने के बाद से विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। हाल ही में विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) रेगुलर चेकअप के लिए जाते स्पॉट किए गए थे। बेटी के जन्म के बाद विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) को बधाईयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स जगत के सेलेब्स ने कमेंट्स में दी बधाई।

अमेरिकी स्टेट ने बॉलीवुड के हीमैन को दिया लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

Check Also

This month Varun-Natasha will tie the knot

इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे वरुण-नताशा

मुंबई। कोरोना की वजह से भले ही साल 2020 बी टाउन (B Town) के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *