सोमवार , अक्टूबर 03 2022 | 12:27:51 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / कॉन्टिनेंटल टायर्स का उत्तर भारत में विस्तार

कॉन्टिनेंटल टायर्स का उत्तर भारत में विस्तार

जोधपुर : अग्रणी प्रीमियम टायर निर्माता कॉन्टिनेंटल टायर्स ने जोधपुर में एक नए कमर्शियल वेहिकल अलाएनमेंट सेंटर की शुरूआत की है। ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण के साथ यह सेंटर एक ब्रांड अनुभवात्मक ज़ोन की तरह कार्य करेगा जो नवीनतम टेक्नोलॉजी, उत्पादों और सेवाओं से सुसज्जित होगा।

5000 वर्ग फीट से अधिक की जगह के साथ नए सेंटर में आधुनिकतम सेवाएं पेश की जाएंगी जैसे टायर बदलना, व्हील बैलेंसिग, ट्रक/बस व्हील अलाएनमेंट, नाइट्रोजन इन्फ्लेटर्स और संपूर्ण रूप से ऑटोमेटेड अलाएनमेंट। इसके साथ ही सेंटर में नए कॉन्टिनेंटल कमर्शियल वेहीकल्स टायरों को प्रदर्शित किया जाएगा।

इस सेंटर के उद्घाटन समारोह पर बात करते हुए प्रमोद वासुदेवन, नेशनल सेल्स प्रमुख, ट्रक टायर, कॉन्टिनेंटल इंडिया ने कहा, “कमर्शियल वेहिकल टायर्स हमारे लिए भारत में एक महत्वपूर्ण सेगमेंट है और हमारे ग्राहकों के लिए श्रेष्ठ उत्पाद पेश करने के लिए हम लगातार निवेश कर रहे हैं। उदाहरण के लिए हमारे सभी टीबीआर रेंज में हाल ही में हमने कॉन्टि सुपरिम टेक्नोलॉजी की शुरूआत की है। हमारे ग्राहकों के लिए यह एक अधिक श्रेष्ठ टायर्स का जीवन और रीट्रीड करने की योग्यता सुनिश्चित करता है, साथ ही प्रति किमी लागत में कमी लाता है। इसके साथ ही हम देश में हमारी रिटेल मौजूदगी में विस्तार करने की दिशा में लगातर काम कर रहे हैं।”

Check Also

हीरो मोटोकॉर्प अगले महीने लॉन्च करेगी अपना पहला इलेक्ट्रिक वाहन

नई दिल्ली| देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अगले महीने घरेलू बाजार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *