शुक्रवार , मई 03 2024 | 01:19:51 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / Sushant Singh Rajput मौत मामले में ड्रग्स एंगल आया सामने
Drugs angle surfaced in Sushant Singh Rajput death case

Sushant Singh Rajput मौत मामले में ड्रग्स एंगल आया सामने

मुंबई/नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मंगलवार को नया मोड़ ले लिय जब वॉट्सऐप चैट से ड्रग्स का एंगल सामने आया। इसके बाद रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के वकील ने सफाई देते हुए बयान जारी कर कहा कि अभिनेत्री रिया ने कभी भी ड्रग्स नहीं ली और वह किसी भी समय खून की जांच कराने के लिए तैयार हैं।

आरोप : रिया चक्रवर्ती ड्रग्स डीलरों के संपर्क में थीं

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की सीबीआई जांच (CBI investigation) जारी है और इस दौरान यह आरोप लग रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ड्रग्स डीलरों के संपर्क में थीं। ये आरोप उनके फोन से रिकवर किए गए वॉट्सऐप चैट के आधार पर लगाए जा रहे हैं। अब ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद उम्मीद की जा रही है कि सीबीआई इस पहलू को भी अपनी जांच में शामिल करेगी।

Sushant की मौत की जांच आत्महत्या नहीं, हत्या के एंगल से हो : एम्स

वहीं दूसरी ओर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences) के डाक्टरों ने कहा कि इस मामले की जांच आत्महत्या के बजाय हत्या के एंगल से हो। इस बीच मामले की जांच कर रहे केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने इस मामले में Sushant Singh Rajput के फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani), रसोइये नीरज सिंह (sushant Chef Neeraj Singh) और घरेलू सहायक दीपक सावंत (Deepak sawant) को मंगलवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया।

Sushant मामले की सीबीआई कर रही जांच

गौरतलब है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) (सीबीआई) की टीम के साथ ही केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (एम्स) के डाक्टरों की एक टीम भी तैयार की गयी है जो फॉरेंसिक जांच में सहयोग करेगी। AIMS के डाक्टरों की Sushant Singh मामले की हत्या के एंगल से जांच राय इसलिए भी अहम है क्योंकि सुशांत की आत्महत्या मामले में दो राज्यों बिहार और महाराष्ट्र की पुलिस के बीच मामला फंस रहा था। इसके बाद बिहार सरकार ने सीबीआई जांच का अनुरोध किया। अब सीबीआई की टीम पांच दिन से दिन+रात मामले को सुलझाने में लगी हुई है।

यह भी पढें : ईडी का खुलासा-जिस फ्लैट में रहती हैं अंकिता उसकी EMI भर रहे थे सुशांत

Check Also

Shahrukh Khan starrer "Jawaan" nominated for Best Stunt at Taurus World Stunt Awards!

शाहरुख खान स्टारर “जवान” को टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड्स में बेस्ट स्टंट के लिए किया गया नॉमिनेट !

Mumbai. शाहरुख खान की फिल्म “जवान” ने बड़े पर्दे पर आकर सफलता की एक बड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *