बुधवार, जून 26 2024 | 02:16:15 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / ओकले और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने लॉन्च किया ‘बी हू यू आर’ कैंपेन का अगला चैप्टर
Oakley and 'Hitman' Rohit Sharma launch the next chapter of 'Be Who You Are' campaign

ओकले और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने लॉन्च किया ‘बी हू यू आर’ कैंपेन का अगला चैप्टर

उभरते एथलीट्स की नई पीढ़ी की समर्पित

Jaipur. स्पोर्ट्स परफोर्मेन्स आईवियर में ग्लोबल लीडर ओकले ने अपने शक्तिशाली एवं प्रेरक कैंपेन ‘बी हू यू आर’ के नए चैप्टर का लॉन्च किया है। इस कैंपेन का चेहरा और कोई नहीं बल्कि रोहित शर्मा हैं, जिनके परफोर्मेन्स के साथ 1.4 बिलियन लोगों के दिल धड़कने लगते हैं और जो चौथे वर्ल्ड कप टाइटल के लिए भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

ओकले के साथ रोहित शर्मा का यह एसोसिएशन पांचवें साल में है, जो एथलीट्स को अपनी सर्वोच्च क्षमता के प्रदर्शन के लिए प्रेरित करने की ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

यह नया विज्ञापन एक एथलीट की यात्रा की प्रमाणिकता एवं जुनून का जश्न मनाता है, जहां ओकले की ओर से रोहित इस कैंपेन का नेतृत्व कर रहे हैं। विज्ञापन की शुरूआत ‘हिटमैन’ के साथ होती है, जो अपने करियर के शीर्ष पर हैं और भावी एथलीट्स को अपने भीतर की आवाज़ को सुनने और इस पर भरोसा करने के लिए प्रेरित करते हैं, उन्हें सही फैसले लेने में सक्षम बनाते हैं। इस विज्ञापन के माध्यम से रोहित एथलीट्स को प्रेरित करते हैं कि वे जैसे भी हैं वैसे ही बने रहते हुए अपने लक्ष्यों को हासिल करें। यह कैंपेन ब्राण्ड को लक्षित उपभोक्ताओं के साथ जोड़ता है और भारत में खेलों एवं सक्रिय जीवनशैली को बढ़ावा देने के ओकले के मिशन के अनुरूप है।

‘‘ओकले में हमें खुशी है कि हम रोहित शर्मा के साथ अपनी साझेदारी को सशक्त बना रहे हैं और उनके साथ अपने कैंपेन ‘बी हू यू आर’ के नए चैप्टर का अनावरण करने जा रहे हैं। ओकले मानवीय पक्ष और खेल पक्ष दोनों को उजागर करने में भरोसा रखता है। यह न सिर्फ एथलीट की प्रतिभा पर बल्कि भावी पीढ़ी के लिए लीडर एवं सकारात्मक रोल मॉडल के रूप में भी उनकी भूमिका पर भी रोशनी डालता है।’’ साहिल जंडियाल, सीनियर ब्राण्ड बिज़नेस मैनेजर, ओकले इंडिया ने कहा।

कैंपेन के बारे में बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा ‘‘बी हू यू आर’ कैंपेन के माध्यम से हम एथलीट्स की नई पीढ़ी को अपनी प्रमाणिकता को अपनाने तथा अपने आप में भरोसा रखते हुए अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं, यही वह मंत्र है, जिसने मेरी यात्रा के दौरान मुझे हमेशा मार्गदर्शन दिया है। ओकले के साथ साझेदारी के पीछे हमारा लक्ष्य एथलीट्स को यही संदेश देना है, ताकि वे जैसे हैं, वैसे ही बने रहते हुए मैदान पर तो जीत हासिल करें हीं, साथ ही जीवन के हर क्षेत्र, हर खेल में भी सफलता प्राप्त करें।’

Check Also

आईसर्ट एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड की नई फैक्ट्री का माचवा आईसर्ट इंफ्रा में भव्य उद्घाटन

जयपुर, आयसर्ट एनर्जी प्रा. लिमिटेड ने माचवा में अपनी नई अत्याधुनिक फैक्ट्री के भव्य उद्घाटन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *