बुधवार, जून 26 2024 | 03:14:36 AM
Breaking News
Home / बाजार / पीपलको के लैमन ने शुरू की फ्यूचर्स एण्ड ऑप्शन्स ट्रेडिंग
Pipalco's Laman starts futures and options trading

पीपलको के लैमन ने शुरू की फ्यूचर्स एण्ड ऑप्शन्स ट्रेडिंग

प्लेटफॉर्म 1 साल के लिए ज़ीरो ब्रोकरेज और लाईफटाईम फ्री अकाउन्ट देता है

Jaipur. पीपलको की नई पेशकश लैमन ने अपने प्लेटफॉर्म पर ज़ीरो ट्रेडिंग ब्रोकरेज पर फ्यूचर्स एण्ड ऑप्शन्स ट्रेडिंग शुरू की है। इनका उपभोक्ता उन्मुख डिज़ाइन और ऐप इंटरफेस ट्रेडिंग के अनुभव को आसान बनाते हैं; और ट्रेडर्स मात्र चार क्लिक्स में लाईव ट्रेडिंग चार्ट की मदद से एफ एण्ड ओ ट्रेडिंग कर सकते हैं।

इस अवसर पर देवम सरदाना, बिज़नेस हैड, लैमन ने कहा, ‘‘हाल ही के वर्षों में भारतीय स्टॉक मार्केट में ज़बरदस्त उछाल आया है। भारत के स्थायी आर्थिक विकास, बेहतर जोखिम प्रबन्धन प्रथाओं और सशक्त वित्तीय प्रणाली के चलते निवेशकों को नए अवसर मिल रहे हैं। इस कोे ध्यान में रखते हुए हमें खुशी है कि हम अपने यूज़र्स के लिए एफ एण्ड ओ ट्रेडिंग ला रहे हैं। अपनी इस पेशकश के साथ हम उन्हें मार्केट की क्षमता का लाभ उठाने में सक्षम बनाना चाहते हैं।’’

लैमन लाईफटाईम फ्री अकाउन्ट पेश करता है (यानि अकाउन्ट खोलने के लिए और सालाना रखरखाव के लिए कोई शुल्क नहीं) साथ ही ज़ीरो ट्रेडिंग ब्रोकरेज की सुविधा सभी यूज़र्स के लिए एक साल के लिए उपलब्ध है। कंपनी अगले दो महीनों में एक और नए प्रोडक्ट की घोषणा करने जा रही है।

लैमन , स्टॉक में निवेश के लिए ऐप है। ऐप का लॉन्च इसी माह पीपलको द्वारा किया गया था, जो भारत के लिए वेल्थ टेक प्रोडक्ट्स लाने वाला ब्राण्ड है। ऐप को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह नए निवेशकों के लिए सर्च एवं फैसला लेने की प्रक्रिया को आसान बनाता है।

Check Also

न्फिनियम फार्माकेम लिमिटेड ने वित्त वर्ष 2024 में रु. 11.50 करोड़ का शुद्ध लाभ दर्ज किया

वर्ष-दर-वर्ष 17.2% की वृद्धि New Delhi. फार्मा इंटरमीडिएट्स और एपीआई आयोडीन डेरिवेटिव्स के निर्माण में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *