शनिवार, जुलाई 27 2024 | 08:23:59 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / आईकू Z9x 16 मई को लांच होने के लिए है तैयार
iQoo Z9x is ready to launch on May 16

आईकू Z9x 16 मई को लांच होने के लिए है तैयार

फुल डे फुल्ली लोडेड 6000mAh बैटरी के साथ 16 मई को लॉन्च होगा 6000 एमएएच की बैटरी वाला फुली लोडेड स्मार्टफोन आईकू ज़ेड 9 एक्स

नई दिल्ली हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन ब्रांड आईकू 16 मई, 2024 को भारत में आईकू ज़ेड9एक्स लॉन्च करने जा रहा है। अपनी पिछली Z सीरीज़ के स्मार्टफोन्स जैसे आईकू Z9, आईकू Z7 Pro और आईकू Z7 की सफलता के बाद, इस सीरीज़ ने लगातार बेहतर प्रदर्शन, डिजाइन और कैमरा क्षमताओं से खुद को अलग पहचान दिलाई और अमेज़न पर बेस्ट सेलर बनाया है। सेगमेंट में सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ, आईकू ज़ेड9एक्स अपनी दमदार बैटरी, बेजोड़ डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस के साथ सेगमेंट में नए स्टैण्डर्ड स्थापित करेगा।

स्नैपड्रैगन® 6 जेन 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित लेटेस्ट 4nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी के साथ मजबूत प्रदर्शन और बेहद कम बिजली की खपत प्रदान करता है। 5.6L+ से अधिक के AnTuTu बेंचमार्क स्कोर के साथ, आईकू ज़ेड9एक्स सेगमेंट में सबसे तेज फोन में से एक है। इस पावरहाउस में 7.99mm अल्ट्रा स्लिम डिज़ाइन के साथ 6000mAh की बड़ी बैटरी है जो आपको एक बार चार्ज करने पर दो दिनों तक अपने डेली इंटरटेनमेंट और एडवेंचर में मदद करती है और 44W फ्लैशचार्ज आपको कुछ ही समय में फिर से चार्ज करने में मदद करेगा। 30 मिनट का तेज़ चार्ज आपको 10 घंटे की बिंज-वॉचिंग प्रदान करेगा।

डिवाइस में एक प्रीमियम टेक्सचर्ड डिज़ाइन है जिसमें स्टाइलिश स्ट्रीमलाइन्ड फ्लैट फ्रेम है जो इसे कहीं ले जाने में आसान और पकड़ने में आरामदायक बनाता है। यह आईकू ज़ेड9एक्स डायनामिक एनेर्जी से भरपूर दो कलर वेरिएंट टोनेडो ग्रीन और स्टॉर्म ग्रे में आएगा।

आईकू के ‘मेक इन इंडिया’ के प्रति निरंतर प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, आईकू ज़ेड9एक्स का निर्माण वीवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में किया जाएगा। साथ ही, अपने ग्राहकों को हैसल फ्री आफ्टर सेल सर्विस देने के लिए, आईकू ग्राहक अब देश भर में स्थित कंपनी के 670 से ज्यादा सर्विस सेंटर में से किसी पर भी जा सकते हैं।

Check Also

ऑनर ने भारत में ऑनर 200 सीरीज़ लॉन्च की, एआई-पॉवर्ड स्टूडियो-लेवल पोर्ट्रेट फोटोग्राफी द्वारा मोबाईल इमेजिंग को आधुनिक बनाया

इसमें डीएक्सओ मार्क गोल्ड-सर्टिफाईड 6.78 इंच आई कम्फर्ट डिस्प्ले, स्टूडियो हरकोर्ट के साथ को-इंजीनियर किए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *