गुरुवार , मई 09 2024 | 12:31:56 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / जयपुर में 15वां दिव्यांग टैलेंट एंड फैशन शो 22 दिसंबर को

जयपुर में 15वां दिव्यांग टैलेंट एंड फैशन शो 22 दिसंबर को

जयपुर। नारायण सेवा संस्थान (एनएसएस) की तरफ से 22 दिसंबर को 15 वें दिव्यांग टैलेंट एंड फैशन शो का आयोजन किया जाएगा। रवींद्र मंच पर होने वाले इस आयोजन में दिव्यांग कलाकार अपने भीतर छिपी अनूठी प्रतिभाओं का प्रदर्शन करेंगे और समाज को यह संदेश देने का प्रयास करेंगे कि वे भी किसी से कम नहीं हैं।

 हर राउंड में 10 दिव्य हीरोज करेंगे रैंप वॉक

15 वें दिव्यांग टैलेंट एंड फैशन शो के दौरान 40 दिव्य हीरोज बैक टू बैक अभूतपूर्व प्रदर्शन करते हुए आश्चर्यजनक स्टंट जैसे मल्लखंभ, व्हीलचेयर रैंप वॉक, व्हीलचेयर स्टंट के साथ लावणी जैसे नृत्य रूपों की नई संभावना प्रस्तुत करेंगे। जयपुर के दर्शकों को एक नए तरह का टैलेंट शो देखने को मिलेगा, जहां दिव्य हीरोज, फैशन राउंड के दौरान कैलीपर्स, व्हीलचेयर, क्रच और आर्टिफिशियल लिम्ब्स के साथ परफार्मेंस देंगे। हर राउंड में 10 दिव्य हीरोज रैंप वॉक करेंगे। जगदीश पटेल, योगेश प्रजापति, दीया श्रीमाली, अहमद रजा और ज्योति मस्तेकर जैसे दिव्य हीरोज अपने मनोहारी प्रदर्शन से शो को चार चांद लगाएंगे।

दिव्यांग लोगों के प्रति लोग अपना नजरिया बदलें

प्रेस कांफ्रेंस में संस्थान के प्रवक्ता मनीष खंडेलवाल ने कहा, ‘‘इस तरह के हमारे अनूठे आयोजन के माध्यम से दिव्यांग कलाकार लोगों के सामने अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं और इस तरह बड़ी संख्या में लोग इनसे प्रेरित होते हैं। ऐसे आयोजनों के पीछे हमारा एक मकसद यह भी है कि दिव्यांग लोगों के प्रति लोग अपना नजरिया बदलें और समाज में उनके प्रति बराबरी का व्यवहार किया जाए और प्रतिभाशाली लोगों को आगे आने के लिए प्रोत्साहित किया जाए।‘‘

Check Also

Asian Granito's 'Premium Ka Pappa' ad campaign starring Ranbir Kapoor gets off to a great start

एशियन ग्रेनिटो के रणबीर कपूर अभिनीत ‘प्रीमियम का पप्पा’ विज्ञापन अभियान का शानदार प्रारम्भ

कंपनी ने अभियान के तहत दो टीवी विज्ञापन लॉन्च किए, जिन्हें 7 मिलियन से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *