बुधवार , मई 08 2024 | 07:37:46 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / कोरोना काल में ऊबर ऑटो में तेजी से सुधार
Rapid improvement in Uber Auto during Corona era

कोरोना काल में ऊबर ऑटो में तेजी से सुधार

जयपुर। ऊबर (Uber) ने कहा कि कोरोना काल में ऊबर ऑटो (Uber Auto) में तेजी से सुधार हो रहा है। जयपुर में कोविड-पूर्व स्तर की लगभग 50 प्रतिशत ट्रिप्स होने लगी हैं, इसलिए यह दिल्ली (Delhi) एवं चंडीगढ़ (Chandigarh) के साथ सबसे तेजी से सुधरते सर्वोच्च 3 बाजारों में शामिल हो गया है। शहरों में आम जनजीवन चलनें लगा है और राइडर की मांग बढ़ रही है। इस समय ऊबर अपने मोबिलिटी व्यवसाय की वृद्धि के लिए कम खर्च वाले उत्पादों, जैसे ऊबर ऑटो (Uber Auto) एवं मोटो (Uber Moto) को प्राथमिकता दे रहा है, जो तेजी से बढ़ रहे हैं।

नागरिक फिर से Travel करना शुरू कर रहे

ऊबर के जनरल मैनेजर (नॉर्थ एवं वेस्ट इंडिया) शिवा शैलेंद्रन (Uber General Manager Siva Shailendran) ने कहा कि नई व्यवस्था में नागरिक फिर से यात्रा करना शुरू कर रहे हैं। इस समय कम खर्च वाले उत्पाद, खासकर हमारी ऑटो श्रेणी अन्य माध्यमों के मुकाबले ज्यादा तेजी से वृद्धि कर रही है। राइडर की मांग बढऩे के सकारात्मक संकेतों के साथ हम अपने सुरक्षा उपाय भी दोगुने कर रहे हैं और राईडर्स को सबसे किफायती मूल्य में भरोसेमंद डोर-टू-डोर सेवा प्रदान कर रहे हैं।

1 लाख Auto में सुरक्षा स्क्रीन इंस्टॉल

हमें विश्वास है कि ऑटो ऊबर (Uber Auto) के लिए वृद्धि का अगला चरण शुरू करेंगे और हम भारत के नए शहरों में अपनी सेवा का विस्तार करेंगे। पिछले माह ही ऊबर (Uber) एवं बजाज (Bajaj) ने उद्योग की प्रथम साझेदारी कर देश में 1 लाख ऑटो में सुरक्षा स्क्रीन इंस्टॉल (auto safety screen install) की, ताकि ड्राइवर्स व राइडर्स के बीच सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित करने के लिए एक अतिरिक्त फिजिकल बैरियर स्थापित हो।

ऊबर और बजाज ऑटो की साझेदारी

Check Also

Landmark Cars moves into Jaipur city; Company registers its presence in 11th state of India

लैंडमार्क कार्स ने जयपुर शहर में कदम रखा; कंपनी ने भारत के 11वें राज्‍य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई

जयपुर. लैंडमार्क कार्स लिमिटेड (BSE: 543714 & NSE: LANDMARK), भारत में चल रही अग्रणी प्रीमियम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *