मंगलवार , मई 07 2024 | 06:18:04 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस पहला जनरल इंश्योरेंस फेस्टिवल ऑफ़ इंडिया (जी.आई.एफ.आई.) को आयोजित
Bajaj Allianz Life and India Post Payments Bank Group introduced term life plan offer

बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस पहला जनरल इंश्योरेंस फेस्टिवल ऑफ़ इंडिया (जी.आई.एफ.आई.) को आयोजित

जनरल इंश्योरेंस फेस्टिवल ऑफ इंडिया (जी.आई.एफ.आई.) (General Insurance Festival of India (GIFI)) बीमा उद्योग में आयोजित होने वाला अपनी तरह का पहला कार्यक्रम है, “जी.आई.एफ.आई. अवार्ड्स” प्रदान करने वाला ऐसा कार्यक्रम, जहाँ भारत भर के बीमा सलाहकार पुरस्कारों के लिए आवेदन कर सकते हैं, पुरस्कारों की 5 श्रेणियों की घोषणा की गई; कई श्रेणियों के लिए नामांकित किया जा सकता है

पुणे. भारत के प्रमुख निजी सामान्य बीमाकर्ताओं में से एक बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस (Bajaj Allianz General Insurance), जनरल इंश्योरेंस फेस्टिवल ऑफ इंडिया (जी.आई.एफ.आई.) (General Insurance Festival of India (GIFI)) की मेज़बानी करेगा, जो बीमा उद्योग में आयोजित होने वाला अपनी तरह का पहला कार्यक्रम है। इस एक दिवसीय आयोजन में प्रसिद्ध वक्ताओं द्वारा प्रेरक सत्र, एक लाइफस्टाइल क्षेत्र, प्रसिद्ध संगीतकार प्रीतम द्वारा लाइव कार्यक्रम, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर द्वारा एक मनोरंजन का वर्ग और कई अन्य अनुभवात्मक गतिविधियों जैसी विभिन्न इंटरैक्टिव गतिविधियां शामिल होंगी। फेस्टिवल के हिस्से के रूप में, कंपनी ने सामान्य बीमा एजेंटों के लिए “जी.आई.एफ.आई. अवार्ड्स” नामक एक पुरस्कार समारोह की भी घोषणा की है, जहाँ पूरे उद्योग में स्वास्थ्य और सामान्य बीमा सलाहकार खुद को जी.आई.एफ.आई. पुरस्कारों के लिए नामांकित कर सकते हैं। यह कार्यक्रम 3 जुलाई 2023 को पुणे में आयोजित किया जायेगा।

यह कंपनी भारत में उच्चतम श्रेणी के सामान्य बीमा एजेंटों को मान्यता प्रदान करने और सामान्य बीमा उद्योग के प्रति उनकी कड़ी मेहनत और जुनून का सम्मान करने के लिए भारत में जी.आई.एफ.आई. अवार्ड्स प्रदान करने वाली पहली कंपनी होगी। इस आयोजन के माननीय निर्णायक डॉ. एस प्रकाश, प्रबंध निदेशक, स्टार हेल्थ इंश्योरेंस, श्रीमती एलिस जी वैद्यन, पूर्व अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, जनरल इंश्योरेंस कॉरपोरेशन ऑफ़ इंडिया, और श्री नीलेश साठे, पूर्व सदस्य, आई.आर.डी.ए.आई. होंगे।

कंपनी नीचे सूचीबद्ध श्रेणियों के लिए स्वयं को नामांकित करने के लिए पूरे भारत के सामान्य एवं स्वास्थ्य बीमा उद्योग के सलाहकारों को आमंत्रित कर रही है:

1. भारत का सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य बीमा सलाहकार

2. भारत का सर्वश्रेष्ठ वाहन बीमा सलाहकार

3. भारत में सर्वश्रेष्ठ संपत्ति बीमा सलाहकार

4. भारत में सर्वश्रेष्ठ मल्टीलाइन बीमा सलाहकार

5. भारत में सर्वश्रेष्ठ महिला बीमा सलाहकार

जी.आई.एफ.आई. पुरस्कारों के लिए स्वयं को या किसी सलाहकार को नामांकित करने के लिए, वेबसाइट www.generalinsurancefestivalofindia.com पर उपलब्ध नामांकन फॉर्म को ऑनलाइन भर सकते हैं। नामांकन 14 जून 2023 से खुले रहेंगे, जहाँ एजेंट पात्रता के उल्लिखित मानदंडों के अनुसार कई श्रेणियों में नामांकन दाखिल कर सकते हैं। एजेंटों को 23 जून 2023 की समय सीमा से पहले फॉर्म भरना होगा और श्रेणी के अनुसार विवरण जमा करना होगा। इस कंपनी ने एक प्रतिष्ठित स्वतंत्र प्रक्रिया समीक्षक (रेप्यूटेड इंडिपेंडेंट प्रॉसेस रिव्युअर) सहयोगी के साथ साझेदारी की है जो नामांकनों को स्वीकार किए जाने की प्रक्रिया से लेकर नामांकन के मूल्यांकन हेतु कार्यप्रणालियों तक प्रत्येक चरण में अपने सुझावों के द्वारा हमारी सहायता करेंगे। हमारा सम्मानयोग निर्णायक मंडल सभी प्रविष्टियों की समीक्षा करेगा और तदनुसार इस आयोजन के विजेताओं को उनका स्थान प्रदान करेगा। जी.आई.एफ.आई. पुरस्कारों के विजेताओं और उपविजेताओं को 3 जुलाई 2023 को पुणे में होने वाले जी.आई.एफ.आई. कार्यक्रम में सम्मानित किया जायेगा और पुरस्कार प्रदान किए जायेंगे।

इस पेशकश के बारे में बोलते हुए श्री तपन सिंघल, प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी, बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस ने कहा, “सलाहकार बीमा उद्योग का आधार होते हैं। वे ग्राहकों को सबसे अच्छी सलाह देने के लिए होते हैं और उनके सबसे मुश्किल समय में उनका मार्गदर्शन करने के लिए उनके साथ खड़े होते हैं। हम इन सलाहकारों के प्रयासों का जश्न मनाना और उन्हें सम्मानित करना चाहते थे, जो समाज में वास्तविक परिवर्तन को संभव बनाते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए, हमने भारत के पहले जनरल इंश्योरेंस फेस्टिवल ऑफ इंडिया (जी.आई.एफ.आई.) की परिकल्पना की है, जहाँ हम सर्वश्रेष्ठ का जी.आई.एफ.आई. पुरस्कारों के माध्यम से ऐसे सलाहकारों का सम्मान करेंगे। पहले वर्ष में, हम उद्योग से सर्वश्रेष्ठ एजेंटों का सम्मान करना और उनका जश्न मनाना चाहते हैं, भले ही वे किसी भी कंपनी के साथ काम करते हों। हम सलाहकारों को पुरस्कार के लिए आवेदन करने और अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण का जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हमारे साथ इन पुरस्कारों के लिए निर्णायक पैनल में इस उद्योग के दिग्गज शामिल हैं। इस मूल्यांकन में एक स्वतंत्र प्रक्रिया समीक्षक (इंडिपेंडेंट प्रॉसेस रिव्युअर) द्वारा उनकी सहायता की जायेगी।”

जनरल इंश्योरेंस फेस्टिवल ऑफ इंडिया इवेंट के साथ बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस कंपनियों और उद्योग के उन सलाहकारों का जश्न मनाने के लिए रोमांचित है, जिन्होंने हमारे देश के हर कोने में सामान्य बीमा उद्योग को पहुँचाने में मदद की है।
अभी स्वयं को नामांकित करें: https://www.generalinsurancefestivalofindia.com

Check Also

PhantomFX Acquires Transformative Projects to Drive Innovation and Global Expansion in the VFX Industry

फैंटमएफएक्स को वीएफएक्स उद्योग में इनोवेशन और ग्लोबल विस्तार को बढ़ावा देने के लिए परिवर्तनकारी प्रोजेक्ट्स प्राप्त हुआ

मुंबई. फैंटम डिजिटल इफेक्ट्स लिमिटेड (एनएसई :PHANTOMFX) एक क्रिएटिव विजुअल इफैक्ट्स (वीएफएक्स) स्टूडियो, ने अप्रैल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *