बुधवार, जून 26 2024 | 03:54:30 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / कैस्ट्रॉल ने भारत में एज उत्पादों की नई रेंज लॉन्च की
Castrol launches new range of Edge products in India

कैस्ट्रॉल ने भारत में एज उत्पादों की नई रेंज लॉन्च की

• एसयूवी, हाइब्रिड और यूरोपीय वाहनों के लिए उच्च प्रदर्शन वाले लुब्रिकेंट पेश किए, एज (EDGE) रेंज भारत भर में कैस्ट्रॉल वर्कशॉप और ऑनलाइन व ऑफलाइन रिटेल आउटलेट पर उपलब्ध होगी, शाहरुख खान द्वारा शुरू किया गया अभियान ‘स्टे अहेड’ का टीवी विज्ञापन अब लाइव है (यहां यूट्यूब लिंक)

मुंबई. कैस्ट्रॉल इंडिया लिमिटेड ने आज कैस्ट्रॉल एज लाइन के तहत उत्पादों की एक नई रेंज लॉन्च की है। ऑन-डिमांड परफॉर्मेंस के लिए डिज़ाइन किए गए इस प्रीमियम और एडवांस इंजन ऑयल में अब पैसेंजर कार सेगमेंट के लिए तीन नए वैरिएंट मिलेंगे। ये नए वैरिएंट ऑटोमोटिव उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को पूरा करेंगे।

इस लॉन्च का प्रचार एक प्रभावशाली टेलीविजन कमर्शियल कैंपेन द्वारा किया जा रहा है, जिसका शीर्षक ‘स्टे अहेड’ है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार और ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान शामिल हैं। इस टीवी विज्ञापन का भव्य प्रीमियर 9 जून 2024 को बहुप्रतीक्षित भारत बनाम पाकिस्तान T20 मैच के दौरान हुआ, जिसमें शाहरुख खान को एक नए और रोमांचक अवतार में दिखाया गया है। इसमें कैस्ट्रॉल एज का बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया गया है।

यह विज्ञापन बहुत चतुराई से आज की पैपराजी संस्कृति पर आधारित है। इसमें मशहूर हस्तियों को शटरबग्स से ‘आगे रहने’ के लिए नए-नए तरीके खोजते हुए दिखाया गया है। इस टीवी विज्ञापन का मुख्य संदेश यह है कि कैस्ट्रॉल एज में जरूरत के मुताबिक इंजन के प्रदर्शन (परफॉर्मेंस) को बढ़ाने की क्षमता है, जिससे ड्राइवर किसी भी स्थिति और इलाके में इसके बेहतरीन प्रदर्शन पर भरोसा कर सकते हैं।

इस टीवी विज्ञापन की शुरुआत शाहरुख खान से होती है, जो अपनी खड़ी कार के पास कैस्ट्रॉल एज का पैकेट हाथ में लेकर मजेदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं। जल्दी ही, बाइक पर सवार पैपराजी, जो उनका पीछा करते-करते थक चुके हैं, शाहरुख को देखकर आश्चर्यचकित होते हुए उनके पास आते हैं।

Check Also

आईसर्ट एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड की नई फैक्ट्री का माचवा आईसर्ट इंफ्रा में भव्य उद्घाटन

जयपुर, आयसर्ट एनर्जी प्रा. लिमिटेड ने माचवा में अपनी नई अत्याधुनिक फैक्ट्री के भव्य उद्घाटन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *