शुक्रवार , मई 03 2024 | 10:48:44 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / एसवीएस वेंचर्स लिमिटेड पब्लिक इश्यू
SVS Ventures Limited Public Issue

एसवीएस वेंचर्स लिमिटेड पब्लिक इश्यू

मुंबई. एसवीएस वेंचर्स लिमिटेड (SVS Ventures Limited) का पब्लिक इश्यू 30 दिसंबर को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाला है। कंपनी को बीएसई एसएमई एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर अपना पब्लिक इश्यू लॉन्च करने की मंजूरी मिली है। कंपनी की व्यावसायिक गतिविधियों के लिए कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं, सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए और अपनी विस्तार योजनाओं का समर्थन करने के लिए आईपीओ के माध्यम से 11.24 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। फर्स्ट ओवरसीज कैपिटल लिमिटेड इश्यू की लीड मैनेजर है। पब्लिक इश्यू 4 जनवरी को बंद होगा।

56.22 लाख इक्विटी शेयरों का नया इश्यू

आईपीओ में 20 रुपये प्रति शेयर (10 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के प्रीमियम सहित) की कीमत पर 10 रुपये अंकित मूल्य के 56.22 लाख इक्विटी शेयरों का एक नया इश्यू (SVS Ventures Limited Issue) किया जाएगा जिसका मूल्य 11.24 करोड़ रुपये है। आवेदन के लिए न्यूनतम लॉट साईज 6,000 शेयर है जो प्रति आवेदन 1.20 लाख रुपये में तब्दील होता है। आईपीओ के लिए रिटेल आवंटन नेट ऑफर का 50% है। कंपनी में पोस्ट इश्यू प्रमोटर ग्रुप होल्डिंग पब्लिक इश्यू से पहले 90.49% से 66.66% होगी। पब्लिक ईश्यू से प्राप्त की गई रकम का कंपनी की विस्तार योजनाओ को फंड देने के लिए उपयोग किया जाएगा। 8.04 करोड रुपये का कंपनी की पूंजी आवश्यकताओ को पूरा करने और 2.60 करोड रुपये का सामान्य कोर्पोरेट हेतु के लिए उपयोग किया जाएगा।

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *