शनिवार , मई 04 2024 | 09:53:24 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / वीवो ने भारत में अपनी रिटेल प्रेज़ेन्स को मजबूत किया – देश में अपना सबसे बड़ा फ्लैगशिप स्टोर अहमदाबाद में किया शुरू

वीवो ने भारत में अपनी रिटेल प्रेज़ेन्स को मजबूत किया – देश में अपना सबसे बड़ा फ्लैगशिप स्टोर अहमदाबाद में किया शुरू

● 2024 तक भारत में 10 फ्लैगशिप स्टोर खोलने का लक्ष्य

●उपभोक्ताओं की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने वाले समर्पित जोन के साथ, स्टोर में संपूर्ण वीवो पोर्टफोलियो और ब्रांडेड आईओटी प्रोडक्ट्स, चार्जर और बैक कवर की एक रेंज होगी।

नेशनल।: ट्रस्टेड ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने अहमदाबाद में देश में अपना अब तक का सबसे बड़ा फ्लैगशिप स्टोर लाकर अपने उपभोक्ताओं को शानदार रिटेल एक्सपीरियंस प्रदान करने के अपने प्रयास को दोहराया।

3 मंजिलों में फैले इस स्टोर का रिटेल एरिया 7000 वर्ग फीट से अधिक है, नए अनुभवात्मक फ्लैगशिप स्टोर की परिकल्पना एक नए और इंटरैक्टिव माहौल प्रदान करके ग्राहकों के शॉपिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए की गई है। यह प्रोडक्ट एक्सपीरियंस, कंज्यूमर इंगेजमेंट, प्रीमियम सर्विस, ऐसेसिरिज, आईओटी, गेमिंग इत्यादि के लिए समर्पित एक्टिविटी जोन के साथ एक ऑल-इन-वन इमर्सिव एक्सपीरियंस प्रदान करता है। कंज्यूमर को मंथली वर्कशॉप में भाग लेने और नए डिवाइस में अपग्रेड करने के लिए आकर्षक स्कीम्स और ऑफर्स का सुखद अवसर भी मिलेगा

इसके अलावा, वीवो ने इस महीने तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक फ्लैगशिप स्टोर भी खोला है। इसके साथ, वीवो इंडिया के पास अब देश में अहमदाबाद, बेंगलुरु और कोयंबटूर सहित चार फ्लैगशिप स्टोर हैं, 2024 तक 10 बड़े आकार के अनुभवात्मक स्टोर का नेटवर्क बनाने की योजना है। इसके अलावा, ब्रांड के पास 650 एक्सक्लूसिव स्टोर का एक मजबूत नेटवर्क है।

अनुभवात्मक रिटेल पर वीवो के फोकस को रेखांकित करते हुए, वीवो इंडिया के कॉरपोरेट स्ट्रेटजी हेड, गीताज चन्ना ने कहा, “उपभोक्ता ओरिएंटेशन हमारा मुख्य फोकस है, हम अपने उपभोक्ताओं के लिए अपने विशेष स्टोरों पर इमर्सिव और प्रीमियम इंटरैक्टिव एक्सपीरियंस देने का प्रयास करते हैं। इसलिए, हमारे मॉर्डन अनुभवात्मक फ्लैगशिप स्टोर इस तरह से डिजाइन किए गए हैं जहां कंज्यूमर प्रोडक्ट के साथ सार्थक तरीके से जुड़ते हैं और एक ही छत के नीचे एक इंटीग्रेटेड, परेशानी मुक्त प्रोडक्ट एक्सपीरियंस प्राप्त करते हैं।

गुजरात भारत में हमारे सबसे बड़े बाजारों में से एक है, और हम अहमदाबाद में अपना सबसे बड़ा स्टोर लाने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने कंज्यूमर को व्यापक रिटेल एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए अपने लॉन्ग टर्म फोकस के हिस्से के रूप में अन्य टियर-1 शहरों में अधिक एक्सपेरिएंशियल स्टोर जोड़ने की भी प्लानिंग बना रहे हैं।”

वीवो के फ्लैगशिप एक्सपीरियंस स्टोर एक व्यापक, ऑल-इन-वन अप्रोच के साथ कंज्यूमर एक्सपीरियंस में क्रांति लाते हैं।

Check Also

5-Star Safe Kushaq and Slavia get even safer with Model Year 24 (MY 24) update

5-स्टार सुरक्षित कुशाक और स्लाविया मॉडल ईयर 24 (MY 24) अपडेट के साथ और भी सुरक्षित हुई

कुशाक और स्लाविया दोनों के लिए पूरी रेंज में छह एयरबैग्स स्टैंडर्ड तौर पर दिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *