गुरुवार , मई 09 2024 | 12:52:26 PM
Breaking News
Home / बाजार / पीएम-केयर्स फंड में स्टील कंपनियों ने 267.55 करोड़ रुपये दिए.. सुपरमार्ट्स ने 100 करोड़ रुपये दिए
Steel companies gave Rs 267.55 crore to PM-Kears fund .. Supermarts gave Rs 100 crore

पीएम-केयर्स फंड में स्टील कंपनियों ने 267.55 करोड़ रुपये दिए.. सुपरमार्ट्स ने 100 करोड़ रुपये दिए

नई दिल्ली। एवेन्यू सुपरमार्ट्स ने कोरोनावायरस से देश की मदद के लिए पीएम-केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये दिए हैं। एवेन्यू सुपरमार्ट्स के प्रमोटर राधाकृष्ण दमानी ने अपने समूह की कंपनी ब्राइट स्टार इन्वेस्टमेंट के जरिए ये सहयोग किया है। वहीं सार्वजनिक क्षेत्र की स्टील कंपनियों ने पीएम-केयर्स फंड में कुल 267.55 करोड़ रुपये का योगदान किया है।

ब्राइट स्टार इंवेस्टमेंट ने 100 करोड़ रुपये

एवेन्यू सुपरमार्ट्स ने एक बयान में कहा कि आम लोगों को बचाने के लिए केंद्र, राज्य और स्थानीय सरकारों की कोरोना से लड़ने में हर सहयोग कर रहे हैं। हमें अपने समुदाय और देशवासियों को बचाने के लिए अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ कोशिश करनी होगी। वहीं ब्राइट स्टार इंवेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने 100 करोड़ रुपये का अंशदान पीएम केयर्स फंड में और इसके अलावा विभिन्न राज्यों रिलीफ फंड में 55 करोड़ रुपये का अंशदान किया गया है।

महाराष्ट्र और गुजरात सरकार के फंड में 10-10 करोड़ रुपये

महाराष्ट्र और गुजरात सरकार के रिलीफ फंड में 10-10 करोड़ रुपये, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, राजस्थान और पंजाब सरकारों को पांच-पांच करोड़ रुपये एवं तमिलनाडु, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश को 2.5-2.5 करोड़ रुपये का अंशदान कंपनी की ओर से किया गया है। दमानी की कंपनी एवेन्यू सुपरमार्ट लिमिटेड सुपरमार्केट चेन डी मार्ट का संचालन करती है। साथ ही दमानी भारत के इक्विटी मार्केट में निवेश भी करते हैं।

स्टील कंपनियों ने दिया 267 करोड़ रुपये

कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए देश की सार्वजनिक क्षेत्र की स्टील कंपनियों ने पीएम केयर फंड में 250 करोड़ रुपये दिए हैं।

Check Also

Indigene Limited IPO

इंडीजीन लिमिटेड का आईपीओ सोमवार, 06 मई को खुलेगा

इंडेजीन लिमिटेड (“इक्विटी शेयर”) के दो रुपए अंकित मूल्य वाले प्रत्येक शेयर का मूल्य बैंड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *