बुधवार, जून 26 2024 | 03:48:02 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / जान्हवी कपूर ने पूरी म्यूजिक टीम के साथ मुंबई में मिस्टर एंड मिसेज माही का एल्बम लॉन्च किया
Janhvi Kapoor launches Mr. & Mrs. Mahhi's album in Mumbai with the entire music team

जान्हवी कपूर ने पूरी म्यूजिक टीम के साथ मुंबई में मिस्टर एंड मिसेज माही का एल्बम लॉन्च किया

मुंबई. शुक्रवार को, साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक, मिस्टर एंड मिसेज माही के कलाकार और पूरी म्यूजिक टीम मुंबई में एक विशेष अनुभव पर फिल्म का एल्बम लॉन्च करने के लिए एक साथ आई। दुनिया के अग्रणी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म Spotify और सोनी म्यूज़िक इंडिया ने जान्हवी कपूर के साथ-साथ निर्देशक शरण शर्मा और फ़िल्म के साउंडट्रैक के पीछे के संगीतकारों तनिष्क बागची, विशाल मिश्रा, जुबिन नौटियाल, जानी और उनकी टीम, कौसर मुनीर, नीति मोहन, कविता सेठ, लक्ष्य कपूर, अचिंत, मोहम्मद फ़ैज़, ध्रुव ढल्ला को एक साथ लाया, जहाँ दोपहर में परफ़ॉर्मेंस और बातचीत हुई, जिसके बाद 7 गानों वाला एल्बम रिलीज़ किया गया। फ़िल्म के दो गाने, ‘देखा तेनु’ और ‘अगर हो तुम’ रिलीज़ हो चुके हैं और दुनिया भर के श्रोताओं के बीच पहले से ही धूम मचा रहे हैं। फ़िल्म के ट्रेलर के साथ-साथ इन संगीतमय सफलताओं ने पूरे एल्बम रिलीज़ के लिए उत्साह को और बढ़ा दिया। इस कार्यक्रम में, कलाकारों ने एक अंतरंग सेट अप में एल्बम के गाने गाए और फ़िल्म के संगीत को बनाने के बारे में किस्से साझा किए, जिससे यह एक अनोखी, संगीतमय दोपहर बन गई। सफल बॉलीवुड साउंडस्केप के सभी तत्वों से युक्त यह एल्बम अपने समृद्ध संगीत के माध्यम से दर्शकों से गहराई से जुड़ता है। जान्हवी कपूर ने कलाकारों और निर्देशक के साथ खुलकर बातचीत की और संगीत का आनंद लिया।

फिल्म के संगीत के बारे में जान्हवी कपूर कहती हैं

“मैं इस एल्बम के रिलीज़ होने से बेहद रोमांचित हूँ। यह मेरे लिए एक खास जगह रखता है, क्योंकि हर गाना बेहद सुकून देने वाला और मधुर है। ये ऐसे गाने हैं जिन्हें दर्शक आसानी से याद रख सकते हैं और उनका आनंद ले सकते हैं। ‘देखा तेनु’ और ‘अगर हो तुम’ के लिए हमें जिस तरह की ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, मुझे यकीन है कि पूरे एल्बम को भी वैसा ही प्यार मिलेगा। हमारे पास ऐसे अद्भुत गायक, संगीतकार और गीतकार हैं और मैं इससे ज़्यादा कुछ नहीं माँग सकता था। मैं अपने एल्बम के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।”

निर्देशक शरण शर्मा ने कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म का हर गाना बहुत प्रासंगिक है और वास्तव में कहानी को पूरक बनाता है, जिससे समग्र अनुभव में वृद्धि होती है। खुशी से लेकर दिल टूटने और जीत तक, हर भावना के लिए एक गाना है, जो इसे एक बेहतरीन बॉलीवुड एल्बम बनाता है।”

Check Also

‘द दिल्ली फाइल्स’ के रिसर्च के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री, सेवाग्राम में गांधी आश्रम का किया दौरा!

new delhi. विवेक रंजन अग्निहोत्री एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जो बेहद जरूरी विषयों पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *