मंगलवार, मई 14 2024 | 01:40:06 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / रूफिल ने लान्च किया गाय के दूध से बना 100 फीसदी शुद्ध घी

रूफिल ने लान्च किया गाय के दूध से बना 100 फीसदी शुद्ध घी

जयपुर| राजेन्द्र और उर्सुला जोशी फूड इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (Rajendra and Ursula Joshi Food Industries Private Limited) (रूफिल) ने आज बाजार में अपनी कम्पनी का घी उतारने की घोषणा की। रूफिल का नया उत्पाद गाय का शुद्ध देशी घी है जो जयपुर में बना है और जिसे गाय के प्राकृतिक दूध से मिले ताजा क्रीम से बनाया गया है और इसमें किसी तरह के प्रिजरवेटिव्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

1 लीटर, 5 लीटर और 15 लीटर की पैकिंग में उपलब्ध

रूफिल का गाय का घी 1 लीटर, 5 लीटर और 15 लीटर की पैकिंग में जयपुर और राजस्थान के सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। रूफिल के एमडी अभिषेक जोशी ने कहा, ‘हमारे उत्पादों में घी को शामिल किए जाने के बाद हमें उम्मीद है कि ग्राहकों तक हमारी पहुंच और बढ़ेगी तथा हम उन्हें श्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पाद पहुंचाने के अपने वादे को पूरा करेंगे। रूफिल का घी पूरी तरह गाय के दूध से बना है।

रूफिल के बारे में

रूफिल ने खाद्य पदार्थों के मार्केट में डेयरी उत्पादों के साथ प्रवेश किया है। कंपनी ने अत्याधुनिक  डेयरी प्रोसेसिंग प्लांट स्थापित किया है, जिसकी दूध हैंडलिंग क्षमता 50 हजार लीटर प्रतिदिन है और इसे 100 किलोलीटर प्रति दिन तक बढ़ाया जा सकता है। रूफिल ने उत्पाद के लिए कच्चे सामान की खरीद से लेकर उत्पाद निर्माण और उपभोक्ता तक पहुंचाने तक की प्रक्रिया में कड़े गुणवत्ता मापदण्ड रखे हैं। रूफिल का दूध 100 फीसदी मिलावट रहित है। इनके पास विशेष उपकरण और बीएमसी माडल का उपयोग किया जाता है जो दूध को पूरी तरह से ताजा रखता है।

Check Also

IPO of equity shares of Aadhar Housing Finance Limited to open on May 8

आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के इक्विटी शेयरों का आईपीओ 8 मई को खुलेगा

जयपुर. आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (“कंपनी”) ने बुधवार, 8 मई, 2024 को अपने इक्विटी शेयरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *