मंगलवार, मई 21 2024 | 04:39:21 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / डिजिटल टैलेन्ट पेजेंट मिस लाइकी 2020 सोशल मीडिया पर लोकप्रिय
Digital talent pageant Miss Liky 2020 became popular on social media

डिजिटल टैलेन्ट पेजेंट मिस लाइकी 2020 सोशल मीडिया पर लोकप्रिय

नई दिल्ली। सिंगापुर स्थित बिगो टैक्‍नौलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्‍लेटफार्म लाइकी ने हाल ही में डिजिटल टैलेन्ट पेजेंट मिस 2020 (Digital talent pageant Miss Likee 2020) लॉन्च किया। यह पेजेंट शॉर्ट वीडियो पंसद करने वाली भारतीय युवा महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने और पुरस्कृत होने का मौका देता है। इस कार्यक्रम को शुरुआत से ही ज़बरदस्त समर्थन मिला और इसकी विभिन्न श्रेणियों के तहत 3.73 लाख से अधिक प्रविष्टियां आईं। कार्यक्रम से जुड़े तीन हैशटैग -#DanceWithLikee, #MissLikeeLook और #MissLikeeCinema – के ज़रिए लोगों का उत्साह दिखाई दिया। इन हैशटैग्स के अंतर्गत आईं प्रविष्टियों को अब तक 820 मिलियन बार देखा जा चुका है।

50 क्रीएटर्स को चुनने के लिए वोट

इस कार्यक्रम की शुरुआत 11 जून को हुई, जिसमे 18-25 वर्ष की युवा भारतीय महिला क्रीएटर्स ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। कुछ ही समय में यह सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लोकप्रिय डिजिटल कार्यक्रमों में से एक बन गया। लाइकी ने इसके लिए ऍप पर विशेष H5 पेज बनाया और अनुष्का सेन, स्वाति चौहान और तान्या शर्मा जैसी अभिनेत्रियों और इंफ्लुएंसर्स के वीडियो के साथ इसे लॉन्च किया। प्रविष्टियां आने के बाद लाईकी यूज़र्स (Likee User) अगले दौर के शीर्ष 50 क्रीएटर्स को चुनने के लिए वोट दे रहे हैं। ऍप के मिस लाइकी 2020 पेज पर वोटिंग (Miss Likee 2020 Voting) अभी जारी है।

 शक्ति अरोड़ा और कांची सिंह जज

वोटिंग पैटर्न के आधार पर अंतिम 10 प्रतियोगियों को सेमीफाइनल के लिए चुना जाएगा जिसमे दो अलग-अलग लाइव सेशन होंगे। यह निश्चित है कि हर सेशन मनोरंजन से भरपूर होगा। टीवी कलाकार शक्ति अरोड़ा और कांची सिंह इसमें जज के तौर पर शामिल होंगे। सेमीफाइनल के दौरान कुल पांच प्रतियोगियों को फाइनल के लिए चुना जाएगा, जिसमें बिग बॉस से लोकप्रिय होने वाली प्रसिद्ध फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा जज के तौर पर शामिल होंगी।

फाइनल राउंड में आएंगी दिव्या खोसला कुमार

फाइनल राउंड में टैलेंट शो के साथ सवाल-जवाब का सेशन भी होगा। इसके बाद अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) और अनुष्का सेन (Anushka sain) अंतिम तीन प्रतियोगियों में से एक को विजेता का ताज पहनाएंगी। लाइकी इंडिया के प्रमुख अभिषेक दत्ता ने पेजेंट को मिली प्रतिक्रिया पर कहा, “मिस लाइकी 2020 (Miss Likee 2020) को अब तक ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। लाइकी ने हमेशा ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों को सही प्लेटफार्म और पहुंच देने में विश्वास किया है जो सफलता हासिल करना चाहते हैं। यह दर्शाता है कि क्यों ज़्यादा से ज़्यादा लोग केवल अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए नहीं बल्कि अपने जीवन को बदलने के लिए लाईकी को चुनते हैं।

Check Also

Oakley and 'Hitman' Rohit Sharma launch the next chapter of 'Be Who You Are' campaign

ओकले और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने लॉन्च किया ‘बी हू यू आर’ कैंपेन का अगला चैप्टर

उभरते एथलीट्स की नई पीढ़ी की समर्पित Jaipur. स्पोर्ट्स परफोर्मेन्स आईवियर में ग्लोबल लीडर ओकले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *