सोमवार , अप्रेल 29 2024 | 09:05:10 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / वीमेट के फिल्मिस्तान कैंपेन में भाग लें और जीतें कार

वीमेट के फिल्मिस्तान कैंपेन में भाग लें और जीतें कार

नई दिल्ली| वीमेट ट्रैंडिंग शॉर्ट विडियो प्लेटफार्म ने अपने यूजर्स के लिए वीमेट फिल्मीस्तान कैंपेन को लॉंच किया है जिसके तहत यूजर्स को ढेर सारे कैश प्राइसेज और रिवार्ड्स जितने का मौका मिलेगा तथा जिसकी कुल कीमत 3 करोड़ होगी। इस कैम्पेंन में वीमेट के खास वर्चुअल रियालिटी स्टीकर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसके जरिये यूजर्स बैकग्राउंड मूवी सेट्स का अनुभव ले सकेंगे।

वीमेट फिल्मीस्तान कोन्टेस्ट 13 दिसम्बर 2019 तक

अब तक लगभग 3 लाख लोगों ने इस कैंपेन में भाग लिया है और विडियोज बनाये है जो 6 करोड़ व्यूज पार कर चुके है। यह कोन्टेस्ट 13 दिसम्बर 2019 तक चलेगा जिसमें प्रतियोगियों को 5 पड़ाव पार कर इनाम जितने का मौका मिलेगा जिसमें कार, स्मार्टफोन, टीवी और बहुत कुछ सम्मिलित है।

भारत का पहला वीआर स्टिकर कैंपेन

वीमेट फिल्मीस्तान कैंपेन में भाग लेने के लिए प्रतियोगी डिस्कवर सेक्शन में जाकर कैंपेन बैनर पर क्लिक कर सकते हैं। बैनर पर क्लिक करने के बाद यूजर्स को एक रोड़मैप दिखाया जायेगा जिसमें उनको 5 पड़ाव पार करने होंगे। क्वालिफाई करने के लिए प्रतियोगियों को वीआर बैकग्राउंड और किसी प्रसिद्ध मूवी के डॉयलोग पर लिपसिंक करते हुए रचनात्मक विडियोज बनाने होंगे। सबसे ज्यादा पोप्युलर वीआर स्टीकर जो वीमेट पर ट्रेंड कर रहा हैं वह लॉयन स्टीकर्स है जिसमें यूजर्स को आभास होगा कि वो एक असली शेर के साथ घुम रहे हैं। यूजर्स आकर्षक डॉयलोग्स का इस्तेमाल करते हुए एक फिल्म का भाग बना सकते है।

शॉर्ट विडियो निर्माण क्षैत्र में वीआर स्टीकर ऐप

वीमेट की सहनिदेशक मिस निशा पोखरियाल का कहना है कि भारत में शॉर्ट विडियो निर्माण क्षैत्र में आगामी वीआर स्टीकर ऐप (VR sticker app in short video production area) होने के कारण वीमेट टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल कर यूजर्स को एक नया आयाम दे रहा है। वीमेट एन्टरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक नई दिशा निर्धारित कर रहा हैं जो यूजर्स को वीआर निर्मित एक नया अनुभव देगा। क्योंकि बॉलिवुड की फिल्में भारतीयों द्वारा सराही जाती है इसलिए हमें इस कैंपेन के लिए हर ऐज-ग्रुप से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं खास़ तौर पर हाऊसफुल 4 का मुवी सेट काफी पसंद किया जा रहा है।

Check Also

jiocinema-brings-global-to-local-watch-house-of-the-dragon-oppenheimer-and-other-series-in-your-own-language-at-just-rs-29-per-month

जियोसिनेमा ग्लोबल को लोकल में लाता है: हाउस ऑफ द ड्रैगन, ओपेनहाइमर और अन्य सीरीज़ को अपनी भाषा में देखें, मात्र 29 रुपये प्रति माह पर

मात्र 29 रुपये प्रति माह विशेष शुरुआती कीमत में कोई भी एक डिवाइस और फैमिली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *