शुक्रवार, मई 17 2024 | 01:05:17 PM
Breaking News
Home / बाजार / ट्रूक ने ऑप्टिमस इलेक्ट्रानिक्स के साथ साझीदारी की

ट्रूक ने ऑप्टिमस इलेक्ट्रानिक्स के साथ साझीदारी की

नयी दिल्ली| उच्च गुणवत्ता के उत्पाद बनाने वाले भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ऑडियो ब्रांड ट्रूक ने अगले महीने से भारत में अपने सभी उत्पादों का विनिर्माण करने की आज घोषणा की। प्रधानमंत्री मोदी की महत्वाकांक्षी पहल ष्मेक इन इंडियाष् को बढ़ावा देने और इसमें गति लाने के उद्देश्य से ट्रूक ने भारत की इलेक्ट्रानिक्स विनिर्माण कंपनी ऑप्टिमस इलेक्ट्रानिक्स लिमिटेड के साथ गठबंधन कर अपनी विनिर्माण क्षमता जबरदस्त ढंग से बढ़ाने का लक्ष्य रखा है। जर्मनी के ब्रांड ट्रूक की उच्च गुणवत्ता के हेडफोन और हेडसेट बनाने की लंबी परंपरा रही है।

ऑप्टिमस इलेक्ट्रानिक्स के साथ गठबंधन में यह ऑडियो कंपनी अपना उत्पादन उल्लेखनीय रूप से बढ़ाने की संभावना तलाश रही है और इसने इस साल 10 लाख यूनिट से अधिक उत्पादों के विनिर्माण का लक्ष्य रखा है। अगले साल तक, ट्रूक का प्रयास 2023 में 20 लाख यूनिट से अधिक का उत्पादन करने का है। बीटीजी, एस, फिट, एयरबड्स और क्यू सीरीज के तहत विभिन्न टीडब्ल्यूएस उत्पादों के साथ ट्रूक का भारत में वियरेबल एक्सेसरीज सेगमेंट में जबरदस्त पैठ है।

इस अवसर पर ट्रूक इंडिया के संस्थापक और सीईओ पंकज उपाध्याय ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में हमने अपना प्रयास आरएंडडी के लिए समर्पित रखा है और हम अपने ग्राहकों को किफायती मूल्य पर अनूठे उत्पाद उपलब्ध करा रहे हैं। ग्राहकों की प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है और इससे हमें इस देश में शीर्ष ऑडियो ब्रांडों में से एक बनने में मदद मिली है। हम भारत में विनिर्माण की हमारी योजना को लेकर उत्साहित हैं और ऑप्टिमस इलेक्ट्रानिक्स के साथ साझीदारी का उद्देश्य हमारी उत्पादन क्षमता को बढ़ाना और भारत को एक महत्वपूर्ण विनिर्माण केंद्र में तब्दील करना है। हमें विश्वास है कि हम निरंतर हर बाधा पार करते रहेंगे और भारत का अग्रणी साउंडवेयर ब्रांड बनेंगे जो हमारे सभी ग्राहकों को पावर, परफॉर्मेंस और किफायतीपन का शानदार मेल उपलब्ध कराए।”

Check Also

Initial public offering of TBO Tech Limited to open on May 08, 2024

टीबीओ टेक लिमिटेड का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम 08 मई, 2024 को खुलेगा

₹ 1 अंकित मूल्य वाले प्रत्येक इक्विटी शेयर (“इक्विटी शेयर”) के लिए प्राइस बैंड ₹ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *