सोमवार, मई 13 2024 | 04:35:29 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / वीक्फील्ड फूड्स ने नया इंस्टेंट कस्टर्ड मिक्स पेश किया
Weickfield Foods introduces new instant custard mix

वीक्फील्ड फूड्स ने नया इंस्टेंट कस्टर्ड मिक्स पेश किया

चंडीगढ़ : कस्टर्ड पाउडर, कॉर्न फ्लोर, बेकिंग पाउडर और पास्ता के लिए भारत के प्रमुख ब्रांड वीक्फील्ड फूड्स प्राइवेट लिमिटेड (Brand Weakfield Foods Pvt Ltd) ने अपने नवीनतम अविष्कार, वीक्फील्ड इंस्टेंट कस्टर्ड मिक्स का अनावरण किया। आसानी से बनने वाले भोजन विकल्पों के साथ उपभोक्ताओं के अनुभव को बढ़ाने के उद्देश्य से यह दो मिनट में तैयार होने वाला मिठाई, कस्टर्ड पाउडर बाजार में क्रांति लाने का उद्देश्य रखती। छह दशकों से अधिक समय से, वीक्फील्ड ने लोकप्रिय वीक्फील्ड कस्टर्ड पाउडर सहित उत्पादों की व्यापक रेंज के साथ वेस्टर्न डेजर्ट मिक्स श्रेणी में अपना दबदबा कायम रखा है। नया इंस्टेंट कस्टर्ड मिक्स इसी लोकप्रियता का फायदा उठाता है और भारतीय बाजार में कस्टर्ड के प्रवेश को बढ़ाने का उद्देश्य रखता है।

कस्टर्ड कई भारतीय घरों में एक मुख्य मिठाई

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वीक्फील्ड फूड्स के सीईओ, डी एस सचदेवा ने कहा, “कस्टर्ड कई भारतीय घरों में एक मुख्य मिठाई रही है। हालांकि, इसे अक्सर समय लेने वाली और तैयार करने में मुश्किल माना जाता है। हमारा समाधान है वीक्फील्ड इंस्टेंट कस्टर्ड मिक्स, एक गेम-चेंजिंग उत्पाद जो सुविधाजनक, दो-मिनट के प्रारूप में वही बढ़िया स्वाद प्रदान करता है।” उन्होंने आगे कहा, “यह उत्पाद, जिसे बनाने में दो साल की तैयारी की गई हैं, वीक्फील्ड कस्टर्ड के पहचानी स्वाद, चिकनी बनावट को संरक्षित करते हुए कस्टर्ड की तैयारी को आसान बनाता है। हमें विश्वास है कि कस्टर्ड के लिए यह नया उत्पाद उपभोक्ताओं के प्यार को फिर से जगाएगा।” 

रुपये 25 प्रति पाउच कस्टर्ड की 2 सर्विंग्स बनाता

मात्र रुपये 25 प्रति पाउच, जिससे कि कस्टर्ड की 2 सर्विंग्स बनाता है, यह उत्पाद प्रमुख रिटेलर्स, मॉडर्न ट्रेड  स्टोर्स, ईकॉमर्स प्लेटफार्म पर और भारत के प्रमुख महानगरों पर उपलब्ध होने वाला है। रेडी-टू-ईट/ तैयार-खाने के सेगमेंट में वीक्फील्ड का नवीनतम योगदान, एक सरल और स्वादिष्ट होममेड मिठाई ने कंपनी के मिशन “जीवन के छोटे-छोटे पलों को मजबूत बनाना” की एक और मील का पत्थर साबित हुआ है।

Check Also

IPO of equity shares of Aadhar Housing Finance Limited to open on May 8

आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के इक्विटी शेयरों का आईपीओ 8 मई को खुलेगा

जयपुर. आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (“कंपनी”) ने बुधवार, 8 मई, 2024 को अपने इक्विटी शेयरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *