शनिवार, मई 18 2024 | 11:25:42 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / कियारा आडवाणी गैलेक्सी चॉकलेट्स की ब्रांड एम्बेसडर बनीं
Kiara Advani becomes the brand ambassador of Galaxy Chocolates

कियारा आडवाणी गैलेक्सी चॉकलेट्स की ब्रांड एम्बेसडर बनीं

नई दिल्ली : बॉलीवुड नायिका और सुपरस्टार कियारा आडवाणी को ग्लोबल कन्फेक्शनरी ब्रांड मार्स रिगली के ग्लोबल ब्रांड गैलेक्सी चॉकलेट्स (Global Brand Galaxy Chocolates) का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है। कंपनी ने इस प्रतिभाशाली भारतीय अभिनेत्री के साथ इस गठबंधन की घोषणा उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर एक टीज़र वीडियो के साथ की। घोषणा के बाद एक टीवीसी चलाया गया, जिसमें कियारा गैलेक्सी चॉकलेट की स्मूथनेस महसूस करते हुए हर बाईट में इसका पूरा आनंद ले रही हैं।

 कियारा को गैलेक्सी चॉकलेट का चेहरा बनाने की खुशी

वरुण कंधारी, डायरेक्टर मार्केटिंग, मार्स विगली इंडिया ने कहा, हमें कियारा को भारत में अपने लोकप्रिय ब्रांड गैलेक्सी चॉकलेट का चेहरा बनाने की खुशी है। उनकी खूबसूरती व आकर्षण ब्रांड के व्यक्तित्व को प्रदर्शित करते हैं। कियारा आडवाणी के साथ इस नए कैम्पेन में हम गैलेक्सी चॉकलेट्स का आनंद पेश कर रहे हैं, जो इसकी सिग्नेचर स्मूथ रेसिपी से मिलता है। अपने इस गठबंधन और पोर्टफोलियो द्वारा हम गैलेक्सी चॉकलेट्स को लगातार भारतीय उपभोक्ता के दिल उतार रहे हैं। इस नई प्रगति के साथ हम गैलेक्सी चॉकलेट के प्रेम को और ज्यादा मजबूत करना चाहते हैं क्योंकि यह प्रतिष्ठित चॉकलेट ब्रांड अपने स्मूथ अनुभव के लिए पूरे विश्व में पसंद किया जाता है।

यह नया टीवीसी ब्रांड की क्रिएटिव एजेंसी, डीडीबी ट्राईबल द्वारा बनाया गया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि जीवन के सांसारिक लम्हे किस प्रकार गैलेक्सी चॉकलेट्स के आते ही आनंद से भर जाते हैं। इस एड फिल्म में कियारा चांद के साथ एक चुलबुले छिपम-छिपाई के अंदाज में दिखाई देती हैं, जिसमें चांद की रोशनी गैलेक्सी चॉकलेट पर पड़ती है, और वहीं पर थम जाती है। यह गैलेक्सी चॉकलेट द्वारा दिए जाने वाले अलौकिक स्वाद को दर्शाता है, जिस वजह से ये ब्रांड पूरे देश के लोगों का चहेता ब्रांड है।

कियारा आडवाणी ने कहा, मिठाई में मैं केवल चॉकलेट पसंद करती हूँ, मुझे चॉकलेट खाना बहुत पसंद है फिर भले ही मैं खाने के बाद एक छोटा सा टुकड़ा ही क्यों न लूँ। चॉकलेट का हमारे दिलों में बहुत गहरा स्थान है, और यह हमारे बचपन की यादों से जुड़ी हुई है। यह गठबंधन मेरे दिल में एक विशेष जगह रखता है। मैं गैलेक्सी चॉकलेट ही खाती हूँ। मेरे रेफ्रिजरेटर में हमेशा गैलेक्सी चॉकलेट मिलेगी। मुझे इस विश्वप्रसिद्ध ब्रांड के साथ जुड़ने की बहुत खुशी है।

साल 2013 में भारत में लॉन्च की गई गैलेक्सी चॉकलेट मार्स रिगली की सिग्नेचर स्मूथ रेसिपी के साथ रिच मिल्क चॉकलेट का अद्वितीय स्वाद पेश करती है। यह पूरी दुनिया के लोगों का पसंदीदा ब्रांड है, जो इसके स्मूथ टैक्सचर को पसंद करते हैं और इसके क्रीमी टैक्सचर के साथ चॉकलेट के स्वाद का आनंद लेते हैं।’’

Check Also

Nayara Energy to invest Rs 600 crore to set up ethanol manufacturing plant in India

नयारा एनर्जी भारत में एथेनॉल मैनुफैक्चरिंग प्लांट की स्थापना के लिए करेगी रु 600 करोड़ का निवेश

देश में उत्पादन बढ़ाने के लिए एथेनॉल प्लांट स्थापित कर अपने बिज़नेस वर्टिकल को बेहतर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *