शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 09:55:34 AM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / टॉपरैंकर्स ने जयपुर में अपना दूसरा सेंटर लॉन्च कर शिक्षा सेवा का विस्तार किया
Toprankers expands education services by launching its second center in Jaipur

टॉपरैंकर्स ने जयपुर में अपना दूसरा सेंटर लॉन्च कर शिक्षा सेवा का विस्तार किया

नई दिल्ली. एड-टेक प्लेटफॉर्म टॉपरैंकर्स (ad-Tech Platform TopRankers) ने छात्रों को बेहतर करियर बनाने में मदद करने के लिए जयपुर का अपना दूसरा केंद्र वैशाली नगर में शुरू किया है। टॉपरैंकर्स बापू नगर केंद्र  (TopRankers jaipur center) में  भी कानून, प्रबंधन और डिजाइन के इच्छुक लोगों के लिए एक अभूतपूर्व सीखने का अनुभव प्रदान करता है। सेंटर छात्रों को इंटरैक्टिव क्लास और व्यक्तिगत तौर पर सलाह देकर उनका शैक्षणिक मार्ग प्रशस्त करेगा। क्लास एआई इनैबल हैं इसलिए कांसेप्ट समझना आसान है और तैयारी में संपूर्णता आती है। छात्र सीखने के बेहतर परिणाम दें इसके लिए क्लासरूम में सीखने का 360-डिग्री दृष्टिकोण रखा जाता है और ढेर सारे करियर प्रोडक्ट सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हैं।

कानून, प्रबंधन और डिजाइन

जयपुर में अपने दूसरे केंद्र के शुभारंभ पर श्री गौरव गोयल, सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ), टॉपरैंकर्स, ने विस्तार से बताया, ‘‘जयपुर में हमारा दूसरा सेंटर खुलना कानून, प्रबंधन और डिजाइन जैसे नए दौर के करियर के लिए छात्रों को शुरू से अंत तक शिक्षा और मार्गदर्शन देकर उन्हें सफल बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम भविष्य में तेजी से अपनी मौजूदगी के साथ-साथ प्रोडक्ट और सेवाओं के पोर्टफोलियो का विस्तार करना चाहते हैं।’’

टॉपरैंकर्स लीगलएज के छात्रों ने ऑल इंडिया रैंक 1, 2,3,8 और 10 टॉप रैंक

टॉपरैंकर्स लीगलएज (Toprankers LegalEdge) के छात्रों ने क्लैट 2023 परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 1, 2,3,8 और 10 सहित कई टॉप रैंक प्राप्त कर चुके हैं। भोपाल के छात्र पीयूष गुप्ता AIR 8 और मध्य प्रदेश में रैंक 1 हासिल करने में सफल रहे। हमारे छात्र हाल में आयोजित ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट 2023 परीक्षा में भी टॉप रैंक हासिल कर बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं। इनमें ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट यूजी परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक  1,2,9 और ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट पीजी परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 8,9,15 जैसे उच्च रैंक शामिल हैं।

Check Also

RAS Recruitment 2023:- More than 6 lakh 97 thousand candidates applied online

हिन्दी विषय की काउंसलिंग में अनुपस्थित अथवा प्रोविजनल रहे अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर

वरिष्ठ अध्यापक (माध्यमिक शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2022 जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा वरिष्ठ अध्यापक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *