शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 05:33:02 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / यूट्यूब को करना पड़ा वैश्विक आउटेज का सामना, बाद में किया गया ठीक

यूट्यूब को करना पड़ा वैश्विक आउटेज का सामना, बाद में किया गया ठीक

नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)| गूगल के स्वामित्व वाले यूट्यूब को बुधवार की सुबह वैश्विक आउटेज का सामना करना पड़ा। यूजर्स को लॉगिंग समस्याओं के साथ-साथ वीडियो देखने की कोशिश करते समय एरर संदेश मिले। हालांकि यूट्यूब ने बाद में कहा कि सभी समस्याएं ठीक कर ली गई हैं। उदाहरण के लिए, यूट्यूब यूजर्स ने साइडबार नेविगेशन, अकाउंटस को स्विच करने या सेटिंग मेनू जैसे वेबसाइट तत्वों तक पहुंचने के साथ समस्याओं की भी सूचना दी।

यूट्यूब ने पुष्टि की है कि साइट कई तरह की समस्याओं का सामना कर रही है जो दुनिया भर के यूजर्स को प्रभावित कर रही हैं। कंपनी ने कहा, “दुनिया भर से रिपोर्ट प्राप्त करना कि आप में से कुछ को यूट्यूब सेवाओं में कुछ सुविधाओं (जैसे लॉग इन करना, खातों को स्विच करना और नेविगेशन बार का उपयोग करना) में समस्या हो रही है, हम जागरूक हैं और इसे ठीक करने पर काम कर रहे हैं।”

बाद में उसने कहा कि सभी मुद्दों को ठीक कर लिया गया है। यूट्यूब ने एक ट्वीट में कहा, “सब ठीक है- अब आप लॉग इन करने, खातों के बीच स्विच करने और सभी सेवाओं (यूट्यूब, यूट्यूब टीवी, यूट्यूब संगीत, यूट्यूब स्टूडियो) और डिवाइसों में अकाउंट मेनू और नेविगेशन बार का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए।”

कुछ उपयोगकर्ता यूट्यूब को अपने टीवी पर कास्ट करने या अपने गेमिंग कंसोल पर ऐप का उपयोग करने में असमर्थ थे। कंपनी ने कहा कि वीडियो देखते समय उन्हें ‘नो इंटरनेट कनेक्शन’ एरर संदेश भी मिला।

 

Check Also

हियरक्लियर ने एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए जयपुर में नया क्लिनिक लॉन्च

यह लॉन्च राजस्थान में पहली बार ब्रांड की उपस्थिति का प्रतीक है जयपुर: एडवांस्ड हियरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *